Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uber ने ग्राहक को 62 रुपये की जगह दिखाया करोड़ों का बिल, Viral Video देख लोगों ने लिए मजे

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

Latest News
article-main

Uber 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच Uber से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला  वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं तो कुछ लोग मजे लेते नजर आ रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया तो चलिए हम आपको पूरा मामला बताते हैं. जिसे जानकर एक तरफ आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे तो वहीं, दूसरी तरफ आपके दिमाग में कई तरह के सवाल भी आएंगे. 

यह पूरा मामला नोएडा का है. जहां दीपक तेनगुरिया ने नामक के एक युवक ने हर दिन की तरह Uber ऑटो बुक की. जब उन्होंने ऑटो बुक की थी तो हर दिन की तरह उन्हें दिखाया गया कि इस राइड के उन्हें  62 रुपये देने होंगे लेकिन जब दीपक अपनी जगह पर पहुंचे तो उनको जो किराया दिखाया गया. उसे देखते ही उनका माथा ठनक गया. अब आपको लग रहा होगा कि 62 रुपये की जगह कितना किराया हो गया, जिसे देखने के बाद ग्राहक परेशान हो गया तो चलिए आपको बताते हैं.

62 रुपये की जगह आया करोड़ों का बिल

आशीष मिश्रा नाम के एक्स प्लेटफ्रॉम से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. इसमें आशीष और दीपक आपस में बात कर रहे हैं. आशीष ने पूछा कि तुम्हारा बिल कितना आया है तो दीपक ने जबाब दिया कि यह 7.66 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इसके बाद उन्होंने कैमरे पर अपने फोन में आया यह बिल भी दिखाया और कहा कि मैंने कभी इतने जीरो नहीं गिने. वीडियो में युवक कह रहा है कि वह मंगल या चांद पर जाता तो भी शायद उसका इतना बिल नहीं आता.

 

वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया कि सुबह-सुबह उबर ने दीपक को इतना अमीर बना दिया कि Uber की फ्रैंचाइजी लेने की सोच रहा है अगला. मस्त बात है कि अभी ट्रिप कैंसल भी नहीं हुई है. 62 रुपये में ऑटो बुक करके तुरंत बनें करोडपति कर्ज़दार. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि यह कपंनी इसी तरह का काम कर रही है, बुक करने पर कुछ और किराया दिखाती और यात्रा पूरी होने के बाद किराया बढ़ जाता है. कुछ लोगों ने मौज लेते हुए कहा कि इतने में तो आदमी पूरी दुनिया का सफर कर सकता है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद Uber की ओर से लिखा गया कि वह इस मामले को देख रहे हैं. आप हमें कुछ समय दें ताकि हम अपडेट के साथ आपके पास वापस आ सकें.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement