Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साड़ी पहन लड़के ने किया जोरदार डांस, वीडियो देख हैरान हो गए लोग

Dance Viral Video: साड़ी पहनकर डांस करते लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. आइए जानते हैं कि यह वीडियो कब और कहां का है.

article-main

video Viral om Social Media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होने के बाद आपको कई तरह के अतरंगी वीडियो देखने को मिल जाएंगे. कुछ ऐसे वीडियो दिखाई देते हैं, जिनको देखकर आप हैरान हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा, जिसमें तीन लड़के साड़ी पहनकर गजब का डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोग लड़कों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर यह क्लिप सांसद जसवंत सिंह द्वारा शेयर की गई है। वीडियो के मुताबिक डांस कर रहे समूह में सांसद धसवंत का लड़का भी है. जो साड़ी पहन कर एक ग्रुप में डांस कर रहा. वायरल वीडियो में बच्चों का एक समूह डांस कर रहा है. जिसमें लड़कियों के साथ 3 लड़के भी साड़ी पहनकर डांस कर रहे हैं. तीनों लड़कों ने केवल साड़ी ही नहीं पहनी बल्कि पूरे मेकअप के साथ तैयार हुए हैं. 

यह भी पढ़ें-  Nikki Tamboli के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, एक्ट्रेस बोलीं मैं शराब हूं

वायरल हुआ लड़कों के डांस का वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पारंपरिक गहनों के साथ सजे लड़कों ने साड़ी पहन रखी है. समूह की अन्य लड़कियों के साथ लड़के भी अवन इवान फिल्म के उत्साहित गीत दीया दीया डोले पर नाच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-  चलती स्कूटी पर नहाने का वीडियो देख कपल पर भड़के लोग, बोले ये नॉनसेंस नहीं रोका तो ट्रैफिक का बेड़ागर्क हो जाएगा.

वायरल वीडियो पर लोग करने लगे ऐसे सवाल

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के सवाल कर रहे. कुछ लोगों ने पूछा कि कोई लड़कियों के जैसे नृत्य कैसे कर सकता है. किसी अन्य यूजर्स ने पूछा, ' इतनी कम उम्र का लड़का इतना बेहतरीन डांस कहां से सीख कर आया है?' एक अन्य यूजर ने लड़कों की तारीफ करते हुए लिखा कि इससे प्यारा डांस कौन ही कर पाता होगा. बता दें कि सांसद धसवंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे के डांस का कई वीडियो शेयर किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement