Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिरफिरे तांत्रिक ने 42 कुंवारी लड़कियों को बनाया शिकार, हत्या करके पी जाता था उनकी लार

Serial Killer: इंडोनेशिया में एक ऐसा सीरियल किलर था जो कुंवारी लड़कियों को अपने जाल में फंसाता और उनकी जान लेकर उनके मुंह से लार पी जाता था.

article-main

Dead Bodies Recovered

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र कई बार लोगों की जान ले लेता है. अंधविश्वास के चक्कर में लोग अपना सबकुछ गंवा देते हैं और परेशान भी होते हैं. ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया से सामने आया है. एक सिरफिरे तांत्रिक ने अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र के बहाने 42 कुंवारी लड़कियों को अपना शिकार बनाया. खबरों के मुताबिक, यह तांत्रिक लड़कियों की हत्या करके उनके मुंह से लार पीता था. बताया गया है कि वह झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र के सहारे लोगों की समस्याएं दूर करने का झांसा देता और महिलाओं को अपना शिकार बनाता था.

इस तांत्रिका का नाम अहमद सुरादजी था. घटना 1986 की बताई जा रही है जब अहमद अपनी तीन पत्नियों के साथ रहता था. ये तीनों बहनें थीं. इलाज के लिए आई एक लड़की को अहमद गन्ने के खेत में ले गया. खेत में उसने पहले से ही एक गड्ढा खोद रखा था. लड़की को गड्ढे में बिठाकर वह तंत्र-मंत्र करता और गड्ढे में मिट्टी डालने लगा. ऐसा करते-करते उसने लड़की को फुसला लिया कि इसी से वह ठीक होगी. जब मिट्टी गले तक पहुंच गई तो उसने गला घोंटकर जान ले ली. लड़की के मुंह से लार निकली तो उसने वह लार भी पी ली. इसके बाद उसने लड़की को वहीं दफना दिया.

यह भी पढ़ें- बेलारूस की लड़की से रचाई शादी, पिता बनते ही लखपती हो गया हिंदुस्तानी दामाद, जानिए कैसे

हत्या करके पीता था लार
आरोपी ने बाद में बताया कि उसने पिता ने सपने में आकर कहा था कि शक्तियां बढ़ाने के लिए तुम्हें 70 कुंवारी लड़कियों की लार पीनी होगी. अहमद ने बताया कि उसके पिता भी तांत्रिक थे. यही सनक पूरी करने के लिए उसने लड़कियों को अपना शिकार बनाया और उनकी जान लेकर उनकी लार पी. हैरान करने वाली बात यह थी इस अपराध में उसकी एक पत्नी भी उसका साथ दे रही थी.

यह भी पढ़ें- चिड़ियाघर पहुंची नशे में धुत महिला, शेर के बाड़े में कूदी, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिपोर्ट के मुताबिक, 70 का टार्गेट पूरा करने के लिए वह वेश्याओं को शिकार बनाता रहा. अपने पास इलाज के लिए आई लड़कियों को भी वह शिकार बनाता था. 1986 से 1997 तक इसी तरह उसने कुल 42 लड़कियों को अपना शिकार बना लिया. एक दिन एक शख्स ने खेत में गड्ढे देखे तो उसे शक हो गया. उसने थोड़ा खोदा तो उसे इंसान की उंगलियां दिखीं. यह देखकर उसने आसपास के लोगों को भी बुला लिया. पुलिस को बात चली और पूछताछ हुई तो अहमद ने अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए और पूरी सच्चाई बता दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement