Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Momos नहीं खिलाया तो थाने पहुंच गई पति-पत्नी की लड़ाई, हफ्ते में दो दिन खिलाने का वादा किया तो बनी बात

Momos Viral News: आगरा में मोमोज खिलाने को लेकर पति और पत्नी में ऐसा झगड़ा हुआ कि मामला थाने तक पहुंच गया और पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ.

Latest News
Momos नहीं खिलाया तो थाने पहुंच गई पति-पत्नी की लड़ाई, हफ्ते में दो दिन खिलाने का वादा किया तो बनी बात

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मोमोज न खिलाने को लेकर एक कपल के बीच हुआ झगड़ा थाने पहुंच गया. पुलिस तक पहुंची इस शिकायत के बाद पति-पत्नी को बुलाया गया. पुलिस ने दोनों को बुलाकर बातचीत की. आखिर में यह तय हुआ कि पति अपनी पत्नी को हफ्ते में दो दिन मोमोज खिलाएगा. इसी शर्त पर पत्नी राजी हुई और विवाद खत्म हुआ.

बताया गया है कि आगरा की एक महिला ने अपने पति से कहा था कि वह बाजार से मोमोज ले आए. पति घर आया तो बिना मोमोज के ही. इसी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया. मामला यहां तक बढ़ गया कि महिला ने पुलिस को फोन करके पुलिस से शिकायत कर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इसे परिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया.


यह भी पढ़ें- कच्ची छत और बिस्तर पर पिता, बेटा IIT से पढ़ बना DRDO में वैज्ञानिक


कैसे खत्म हुआ झगड़ा?
परिवार परामर्श केंद्र ने दोनों से बात की लेकिन बात नहीं बनी. फिर पति-पत्नी को थाने बुलाया गया. थाने में ही दोनों का काउंसलिंग कराई गई और झगड़ा खत्म कराया गया. झगड़ा खत्म करवाने के लिए पति को अपनी पत्नी की एक शर्त माननी पड़ेगी.


यह भी पढ़ें- Pakistan के रेस्टोरेंट में महिला के कपड़े क्यों उतरवाने लगी भीड़, हैरान कर देगा ये वीडियो


इस बात पर समझौता हुआ है कि यह शख्स अपनी पत्नी को हफ्ते में दो बार मोमोज खिलाएगा. इसी शर्त पर पति-पत्नी के बीच सुलह हुई और दोनों अपने घर चले गए. यह भी कहा गया है कि कुछ दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी और शुरुआत में ही मोमोज के लिए झगड़ा हो गया. हालांकि, अभी के लिए सब ठीक है और पति-पत्नी इस शर्त पर राजी भी हो गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement