Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: भरी मेट्रो में आपस में भिड़ गए लड़का-लड़की, कहा-तू घर चल मम्मी से बताऊंगी

Viral Video की शुरुआत में लड़की लड़के को टी-शर्ट की कीमत बताते हुए कहती है, 'हजार रुपये की टी-शर्ट लाई हूं, जारा से. देख ले पैकेट हटाकर.' हालांकि, लड़के को उसकी बात पर जरा भी यकीन नहीं होता है तभी तो वह जवाब में कहता है, '150 रुपये की है टी-शर्ट.' बस फिर क्या था लड़के के मुंह से ये शब्द सुनते ही लड़की अपना आपा खो देती है और बिना आसपास देखे वह लड़के पर हाथ उठा देती है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 13, 2022, 01:16 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो काफी मजेदार तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाए. अब हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का बताया जा रहा है जिसमें एक लड़के और एक लड़की को एक टी-शर्ट के लिए आपस में भिड़ते हुए देखा जा रहा है. वीडियो को देखने से लग रहा है कि लड़की लड़के के लिए एक टी-शर्ट खरीद कर लाई है लेकिन शायद लड़के को उसकी पसंद नहीं भाई. इसके बाद देखते ही देखते दोनों में बहस होने लगी. थोड़ी देर बाद मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई पर उतर आई.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में लड़की लड़के को टी-शर्ट की कीमत बताते हुए कहती है, 'हजार रुपये की टी-शर्ट लाई हूं, जारा से. देख ले पैकेट हटाकर.' हालांकि, लड़के को उसकी बात पर जरा भी यकीन नहीं होता है तभी तो वह जवाब में कहता है, '150 रुपये की है टी-शर्ट.' बस फिर क्या था लड़के के मुंह से ये शब्द सुनते ही लड़की अपना आपा खो देती है और बिना आसपास देखे वह लड़के पर हाथ उठा देती है. इसके बाद लड़का गुस्से में उसे चेतावनी देते हुए कहता है, 'हाथ कम उठाना, ठीक है. पब्लिक देख रही है.' इसके जवाब में लड़की ने कहा- 'मुझसे मत बोल.' यह कहते हुए वह थोड़ा सा आगे बढ़ती है तभी पीछे से लड़का उसे चिढ़ाते हुए बोल पड़ता है, 'मत बोल, निकल यहां से.'

यह भी पढ़ें- 10 साल के बच्चे को निगल गया मगरमच्छ, लोगों ने पेट से जिंदा निकालने की उम्मीद में मुंह में फसाई लकड़ी

अब यह सुन लड़की फिर एक साथ उसे 3-4 थप्पड़ जड़ देती है. इस दौरान वो लड़के से कहती है, 'इज्जत कर ले लोग देख रहे हैं. चुप हो जा. मेरी जिंदगी में मत आना आज के बाद भूल कर भी.' जवाब में इस बार लड़के ने भी हाथ चला दिया और कहा- 'अभी बताता हूं तुझे रुक जा, अभी दिलाता हूं तेरे को इज्जत.'

इसपर लड़की उसे फिर से पीटने लगती है और कहती है, 'मम्मी को बोलूंगी मैं देख. तेरे जैसे लड़के किसी को भी ना मिले जितना तू गंदा बंदा है. पब्लिक प्लेस में ऐसे मेट्रो में तू तमाशा कर रहा है.' इतना कहते-कहते मेट्रो का दरवाजा खुल जाता है और दोनों वहीं उतर जाते हैं. 

यहां देखें वीडियो-

वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स दोनों को भाई-बहन बता रहे हैं तो किसी का कहना है कि दोनों कपल हैं. वहीं, कुछ अन्य यूजर्स का कहना है कि यह एक प्रैंक वीडियो है जिसे तीन महीने पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया है. अब यह बात प्रैंक है या सच्चाई, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. फिलहाल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

यह भी पढ़ें- Live के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर ने लड़के को जड़ दिया थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv