Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हार्दिक पांड्या की होगी एंट्री तो कौन जाएगा टीम से बाहर, जानें किन दो खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की चोट से वापसी के बाद इन दो खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है.

article-main

team india world cup 2023 hardik pandya replacement shreyas iyer mohammad siraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंडी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे. उसके बाद हार्दिक ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले को मिस कर दिया था. वहीं अब वो वापसी के लिए तौयार है, लेकिन उनकी वापसी के बाद किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ेगा. भारत का अगला मुकाबला 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. ऐसे में हार्दिक की वापसी के बाद किसी एक खिलाड़ी पर गाज गिरने वाली है. 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड को हराने के बाद किसे मिला टीम इंडिया का गोल्ड मेडल? ईशान ने लूटी महफिल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ 2 नवंबर को मुंबई में खेलना है. इस मैच में हार्दिक पांड्या की वापसी हो सकती है. ऐसे में पांड्या की वापसी के बाद किसी एक खिलाड़ी पर गाज गिरने वाली है. टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. अय्यर के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं कर रहे हैं. ऐसे में अगर पांड्या की वापसी होती है, तो श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज में से किसी एक पर गाज गिर सकती है और प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है. 

बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक हुए थे चोटिल

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपनी टीम के चौथे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे. हार्दिक गेंदबाजी करते हुए फॉलो थ्रो में गेंद रोकते समय चोटिल हुए थे. उनके बांए टखने में चोट आई थी. हालांकि उन्हें देखकर लग रहा था कि ये कोई छोटी चोट होगी, लेकिन उनका लिंगामेंट डैमेज हो गया था. उसके बाद से हार्दिक ने अब तक दो मैच मिस कर दिए हैं, लेकिन अब वो श्रीलंका के खिलाफ वापसी कर सकते हैं.

टीम इंडिया ने लगाई जीत की डबल हैट्रिक

भारतीय टीम ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड को हराकर जीत की डबल हैट्रिक लगा दी है. दरअसल, टीम ने अपने 6 मुकाबले लगातार जीते है और एक भी मैच में शिकस्त नहीं खाई है. टीम ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को मात दी है. इसके बाद भारत ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. टीम को अब श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement