Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे करियर का आखिरी दौर', MS Dhoni ने कर दिया रिटायरमेंट का ऐलान?

MS Dhoni Retirement: आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को हराने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसा कहा है जिसे उनके संन्यास से जोड़ा जा रहा है.

'मेरे करियर का आखिरी दौर', MS Dhoni ने कर दिया रिटायरमेंट का ऐलान?

Mahendra Singh Dhoni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी की उम्र 41 साल हो चुकी है. अगस्त 2020 में धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. उसके बाद वह आईपीएल का तीसरा सीजन खेल रहे हैं. पिछले साल भी उनके संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थीं. तब धोनी ने इससे साफ इनकार कर दिया था. अब धोनी ने ही कुछ ऐसा कह दिया है जिससे साफ हो गया है कि यह सीजन उनका आखिरी हो सकता है. फिलहाल उनकी टीम अच्छा खेल रही है और 6 मैचों में से 4 मैच जीत चुकी है और प्वाइंट्स टेबल में नंबर 3 पर है.

शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराने के बाद धोनी ने बातों ही बातों में कहा कि यह उनके 'करियर का आखिरी दौर' है. हर्षा भोगले से बातचीत में उन्होंने यह भी कहा कि अब मैं बूढ़ा हो रहा हूं और इसे मानने में कोई शर्म की बात नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि दो साल बाद स्टेडियम में दर्शक लौटे हैं और दर्शकों ने बहुत सारा प्यार दिया है.

यह भी पढ़ें- क्लासेन की वजह से नहीं मिली विकेट तो रवींद्र जडेजा का मैदान पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

हर दिन और बड़ा हो रहा है धोनी की नाम
इस साल के आईपीएल में देखा जा रहा है कि धोनी के फैन्स की दीवानगी हर दिन नए मुकाम हासिल कर रही है. टॉस के लिए धोनी-धोनी के नारे लगना हो या फिर धोनी के बैटिंग के लिए आते ही स्टेडियम में मचने वाला शोर हो या फिर ऑनलाइन ब्रॉडकास्टर्स की व्यूअरशिप के टूटते रिकॉर्ड हों. हर दिन यह साबित हो रहा है कि धोनी का नाम और भी बड़ा होता जा रहा है.

यह भी पढ़ें- जडेजा के जादू के बाद डेवॉन कॉनवे ने किया कमाल, चेन्नई ने सनराइजर्स को 7 विकेट से चटाई धूल

बता दें कि इस साल धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 मैच खेले हैं. इसमें से उसने चार मैच जीतकर 8 अंक हासिल किए हैं. इन 8 अंकों की बदौलत वह तीसरे नंबर पर है. बता दें कि साल 2021 में भी धोनी की टीम ने आईपीएल का खिताब जीता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.स

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement