Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni ने केक काटते हुए दोस्तों के साथ की मौज-मस्ती, देखें ये मजेदार वीडियो

MS Dhoni Viral Video: धोनी के मौज मस्ती और जिम के वीडियो आए दिन चर्चा में रहते हैं, इस दौरान कई बार धोनी आम लोगों के साथ भी मस्ती करते नजर आते हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर्स के मौज मस्ती वाले वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी आए दिन मस्ती करते नजर आते हैं. टीम इंडिया (Team India) में रहने के दौरान धोनी को कैप्टन कूल कहा जाता था, कुछ ऐसा ही अंदाज उनका रिटायरमेंट के बाद भी है. आए दिन सोशल मीडिया पर धोनी चर्चा में रहते हैं, और इसका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें माही अपने जिम वाले दोस्तों के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो मे धोनी का एक मजेदार अंदाज सामने आता है. वीडियो में धोनी अपने जिम वाले दोस्तों के साथ जिम में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि अपने एक दोस्त के बर्थडे पर उसका केक काटते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- जैवलीन थ्रो में पाकिस्तानी अरशद ने भारतीय एथलीट को छोड़ा पीछे, जानें किस नंबर पर हैं नीरज चोपड़ा

धोनी ने पूछा मजेदार सवाल

वायरल वीडियो में केक कटने के बाद धोनी पहले अपने जिम साथी को केक खिलाते हुए दिख रहे हैं. केक खाने के बाद उनके बाकी साथियो से पूछते हैं कि कौन-कौन खा रहा है और कौन-कौन डाइटिंग पर है बता दो. धोनी का यह मजाकिया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल है. 

यह भी पढ़ें- बहन की शादी में फूट-फूट के रोया ये बड़ा क्रिकेटर, देखें इमोशनल वीडियो

मस्ती के मूड में हैं धोनी

MS Dhoni के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले धोनी अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार में रांची की सड़कों पर नजर आए थे.  बता दें कि आईपीएल के बाद धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी, जिसके बाद वे आराम कर रहे हैं और अपना वेकेशन मना रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement