Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ire Vs Ban 3RD ODI: चेम्सफोर्ड में फिर होगी रनों की बरसात या आज गेंदबाजों का रहेगा जलवा, जानें कैसी है पिच

Ire Vs Ban County Ground Chelmsford Pitch: आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच 3 वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला रविवार को काउंटी ग्राउंड चेम्सफोर्ड में खेला जा रहा है. यह मुकाबला हाई स्कोरिंग रहेगा या गेंदबाजों का जलवा होगा, जानें पिच के बारे में खास बातें. 

article-main

Ire Vs Ban ODI Series 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल होने वाले वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिहाज से आयरलैंड और बांग्लादेश की सीरीज काफी महत्वपूर्ण है. इस सीरीज के नतीजों का असर आयरलैंड के वर्ल्ड कप के लिए सीधे क्वालिफिकेशन पर पड़ेगा. हालांकि सीरीज अभी 1-0 से बांग्लादेश के नाम है क्योंकि पहला वनडे मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था. दूसरे हाई स्कोरिंग मैच में बांग्लादेश ने जीत दर्ज की थी. दूसरा वनडे मैच हाई स्कोरिंग रहा था और दोनों टीमों ने मिलकर 639 रन जोड़ दिए. जानें आज के मैच के लिए तैयार पिच का क्या हाल है. 

बांग्लादेश के गेंदबाजों की अग्निपरीक्षा 
इस ग्राउंड पर पिछले मुकाबले (Ire Vs Ban) की बात करें तो यह हाई स्कोरिंग मैच रहा था. बांग्लादेश के गेंदबाजों के लिए रविवार के मैच में असली परीक्षा होगी. आयरलैंड ने पिछले मुकाबले में वर्षा बाधित मैच में 45 ओवरों में 319 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया था. जवाब में बांग्लादेश ने 7 विकेट के नुकसान पर 320 रन बनाए. इस ग्राउंड पर बल्लेबाजी करना आसान है और दूसरी पारी में तेजी से रन बनाए जा सकते हैं. टॉस जीतकर आयरलैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. अब देखना है कि बांग्लादेश के गेंदबाज मेजबानों को जल्दी रोक पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: राशिद खान ने हासिल की पर्पल कैप, ऑरेंज कैप की रेस को सूर्या ने किया रोमांचक

Fancode App पर देख पाएंगे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग 
इस रोमांचक मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ आप लेना चाहते हैं तो फैनकोड पर मैच देख सकते हैं. हालांकि भारत में किसी भी चैनल पर मैच का लाइव टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. पिछले दोनों मुकाबले बारिश की वजह से बाधित रहे हैं. अच्छी बात यह है कि रविवार को चेम्सफोर्ड में मौसम साफ रहने का अनुमान है और बारिश की वजह से मैच बाधित नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ्स की रेस से बाहर हुई दिल्ली, अब इन टीमों पर मंडरा रहा खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement