Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs SRH Match Highlights: गुजरात के आगे हैदराबाद ने टेके घुटने, जीटी ने 7 विकेट से दर्ज की जीत

GT vs SRH Match Highlights: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. गुजरात ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया है.

Latest News
GT vs SRH Match Highlights: गुजरात के आगे हैदराबाद ने टेके घुटने, जीटी ने 7 विकेट से दर्ज की जीत

आईपीएल 2024, जीटी बनाम एसआरएच (GT vs SRH)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 162 रन बनाए थे. इसके जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवरों में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया है. टीम के लिए डेविड मिलर ने 27 गेंदों में 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 44 रनों का विस्फोटक पारी खेली. इसके अलावा गेंदबाजी में मोहित शर्मा ने लाजवाब स्पेल डाला है.


यह भी पढ़ें- Shaheen Afridi को झटका, Babar Azam फिर बने कप्तान; PCB का बड़ा फैसला  


गुजरात को मिला था 163 रनों का लक्ष्य

गुजरात टाइटंस को 163 रनों का लक्ष्य मिला था. जीटी ने इस लक्ष्य को 19.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया है और 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है. टीम के लिए डेविड मिलर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है. उन्होंने 27 गेंदों में 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 44 रन बनाए और टीम को 5 गेंद पहले ही जीत दिला दी. 

टीम के लिए ऋद्धिमान साहा 25, शुभमन गिल 36, साई सुदर्शन 45, डेविड मिलर नाबाद 44 और विजय शंकर ने नाबाद 14 रन बनाए हैं. गुजरात ने आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है. इससे पहले टीम को सीएसके के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं अब टीम ने 3 मैचों में से एक में हार और 2 में जीत का सामना किया है.

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

जीटी की ओर से सबसे ज्यादा विकेट मोहित शर्मा ने लिए हैं. उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा टीम के लिए अजमतउल्लाह, उमेश, राशिद खान और नूर अहमद ने 1-1 विकेट अपने नाम किया है. वहीं हैदराबाद की ओर से शाहबाज अहमद, मयंत मार्कंडे और पैट कमिंस ने 1-1 विकेट चटकाया है. 

ऐसी रही पहली पारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए. टीम के लिए अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने 29-29 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इसके अलावा मयंक अग्रवाल 16, ट्रेविस हेड 19, अभिषेक 29, एडन मार्करम 17, एनरिक क्लासेन 24, शाहबाज अहमद 22, समद 29, वॉशिंगटन सुंदर 0 और पैट कपिंस ने नाबाद 2 रन बनाए. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement