Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान का मैच होगा या नहीं? मौसम का हाल जान लीजिए

India vs Pakistan ODI Match: भारत और पाकिस्तान का दूसरा मैच आज कोलंबो में खेला जाना है. इससे पहले मौसम को लेकर एक अच्छी खबर आई है.

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान का मैच होगा या नहीं? मौसम का हाल जान लीजिए

IND vs PAK world cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के ग्रुप मैच में भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश के चलते धुल गया था. ऐसे में सबको इन दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वियों की दूसरी टक्कर का बेसब्री से इंतजार है. पिछले मैच में बारिश और श्रीलंका के मौसम को देखते हुए हर कोई आशंकित है कि मैच हो पाएगा या नहीं. इस बीच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम से बेहद अच्छी खबर आई है. वहां का मौसम बिल्कुल ठीक है और फिलहाल बारिश नहीं हो रही है. ऐसे में इस बात की पूरी उम्मीद है कि मैच अपने सही समय पर 3 बजे शुरू हो जाएगा और दो पुराने पड़ोसियों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी.

एक चिंता की बात भी है कि ठीक उसी समय बारिश हो सकती है जब मैच शुरू होना है. ऐसे में मैच के दौरान बारिश की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता है. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहर 3 बजे बारिश क पूरी संभावना है. मैच के दौरान भी बादल छाए रहेंगे और कभी भी बारिश हो सकती है. ऐसे में इस मैच में डकवर्थ लइस नियम भी अहम भूमिका निभा सकता है.

यह भी पढ़ें- भारत और पाकिस्तान में कौन जीतेगा आज, ऐसे चल जाएगा पता

बारिश खराब कर देगी मजा?
रिपोर्च के मुताबिक, मैच के दौरान बारिश की जितनी संभावना पहले थी वह अब और बढ़ गए है. पूरे मैच के दौरान बारिश के अनुमान की वजह से मैच का मजा किरकिरा हो सकता है. हालांकि, इस मैच के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है जिसको लेकर बवाल भी हो चुका है क्योंकि एशिया कप के दूसरे मैचों के लिए रिजर्व डे जैसा कोई प्रावधान नहीं है. बता दें कि भारत ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों पर बारिश का साया मंडराता रहा है.

यह भी पढ़ें- Ind vs Pak Live Streaming Free: इंडिया और पाकिस्तान का मैच फ्री में ऐसे देखें लाइव

24 घंटे पहले तक मौसम बिल्कुल साफ था और इसी पिच पर श्रीलंका और बांग्लादेश का मैच पूरा खेला गया था. पहले बारिश की संभावना 90 प्रतिशत थी और अब यह 100 प्रतिशत हो गई है. अगर मैच शुरू ही नहीं होता है तो यह मैच कल फिर से खेला जाएगा. अगर कुछ ओवर मैच होने के बाद बारिश होती है तो रिजर्व डे पर मैच ठीक वहीं से शुरू होगा जहां यह आज रुका होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement