Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: रोहित शर्मा से छक्के खाने के बाद हारिस रऊफ की हालत पर भज्जी को आया तरस, जानें क्या कहा

India vs Pakistan Highlights: अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान मुकाबले में रोहित शर्मा ने हारिस रऊफ को 3 जबरदस्त छक्के लगाए.

article-main

Rohit Sharma vs Haris Rauf six

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के खिलाफ (IND vs PAK) वर्ल्डकप 2023 (World Cup 2023) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 63 गेंदों में 86 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. हिटमैन ने अपनी पारी के दौरान छह छक्के और इतने ही चौके लगाए. 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए हारिस रऊफ (Haris Rauf) को रोहित ने राडार पर लिया और दो छक्के जड़ दिए. पहला छक्का जितना कड़ाकेदार था, दूसरा उतना ही लजीज. रोहित ने खड़े-खड़े मिड ऑन के ऊपर से पहला छक्का जड़ा. हारिस रऊफ जिस गति से गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, उन्हें ऐसे छक्का लगाना रोहित के क्लास को दिखाता है. इसके बाद ओवर की पाचंवीं गेंद को भी उन्होंने खूबसूरती से कवर के ऊपर से छक्का मारा. अपने पहले ओवर में दो छक्के खाने के बाद हारिस रऊफ हताश दिखे.

इसके बाद भारतीय पारी के 14वें ओवर में रोहित ने पुल शॉट पर ऐसा छक्का लगाया, जिसकी गूंज हारिस रऊफ को लंबे समय तक याद रहेगी. हारिस ने बैक ऑफ लेंथ गेंद की और रोहित ने कड़ाकेदार पुल लगाते हुए गेंद को 91 मीटर दूर भेजा. मैच के दौरान कॉमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह को हारिस रऊफ की हालत पर दया आ गई. उन्होंने हारिस पर तरस दिखाते हुए कहा, "रोहित के इन छक्कों से हारिस रऊफ नहीं उबर पाएंगे." 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों का बुरा हाल, देखिए कैसे बोल्ड होकर 4 खिलाड़ी लौटे पवेलियन 

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं हारिस

एशिया कप में चोटिल होने के बाद से हारिस रऊफ लय में नहीं दिखे हैं. वार्म-अप मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ दो बार 350 के आसपास के टारगेट चेज हो गए थे. इसमें खासकर हारिस रऊफ की जमकर धुनाई हुई थी. हालांकि हारिस ने पहले मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ 3 विकेट लेकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे. अगले ही मैच में उन्हें श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने निशाना बनाया था लेकिन हारिस ने अंत के ओवरों में वापसी की थी. भारत के खिलाफ मुकाबले में हारिस के पास वापसी करने का कोई मौका नहीं था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement