Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: इंदौर के क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है दूसरा वनडे

India vs Australia 2nd ODI Weather Forecast: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा लेकिन बारिश की वजह से यह मुकाबला रद्द हो सकता है.

article-main

ind vs aus 2nd odi indore weather forecast india vs australia 2nd odi weather updates and match start time

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में रविवार , 24 सितम्बर को खेला जाएगा. दूसरे मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ ने मैच के दौरान बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के लिए खास इंतजाम किए हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. मौसम विभाग के उप निदेशक वीपीएस चंदेल ने बताया,‘‘होल्कर स्टेडियम के आस-पास 24 सितंबर को सुबह 12 बजे तक मौसम सूखा रहेगा, लेकिन बादल छाए रहेंगे. इस तारीख को स्टेडियम के आस-पास दोपहर तीन से शाम सात बजे के बीच हल्की बारिश का पूर्वानुमान है.’’ 

ये भी पढ़ें: वर्ल्डकप से पहले इंग्लैंड को देगी आयरलैंड झटका या वर्ल्ड चैंपियंस जीतेगी बाजी, जानें भारत में कहां देखें लाइव

होल्कर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 01:30 बजे से शुरू होना है. एमपीसीए के मीडिया प्रबंधक राजीव रिसोड़कर ने बताया, ‘‘भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बारिश का साया होने से हमने खास इंतजाम किए हैं ताकि मुकाबले के दौरान मैदान और पिच सलामत रहे.’ उन्होंने बताया कि करीब 28,000 दर्शकों की क्षमता वाले होल्कर स्टेडियम के मैदान में पानी की निकासी के सिस्टम में सुधार किए गए हैं और मैदान के साथ पिच ढकने के लिए नये कवर भी खरीदे गए हैं. रिसोड़कर ने बताया कि मैच के दौरान संभावित बारिश के मद्देनजर होलकर स्टेडियम के मैदान पर करीब 120 कर्मी खासतौर पर तैनात रहेंगे. 

मैदान को कवर करने के लिए खास तैयारी

उन्होंने कहा,‘‘मैच के दौरान बारिश होने पर ये कर्मी तुरंत मैदान और पिच को ढक देंगे. बारिश थमने के बाद यह कवर हटवाकर जल्द से जल्द दोबारा मैच शुरू कराने की कोशिश की जाएगी.’’ एमपीसीए अधिकारियों ने बताया कि शहर में पिछले तीन दिन से हल्की बारिश का दौर जारी रहने के कारण होलकर स्टेडियम के मैदान और पिच को समय-समय पर ढका जा रहा है. उन्होंने बताया कि बारिश थमने के बाद जब भी धूप निकलती है, यह कवर हटा दिया जाता है ताकि मैदान व पिच सूखा बना रहे और मैदान की घास हरी रहे. 

दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर, आर अश्विन, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद . शमी, मो. सिराज, प्रसीद कृष्णा.

दूसरे वनडे के लिए ऑसट्रेलिया की टीम

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिश, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जम्पा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement