Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Virat Kohli की महानता घट रही है', IPL 2024 से पहले हरभजन सिंह का बड़ा बयान

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने आरसीबी के स्टार बैटर विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने विराट को एक सलाह भी दी है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को खेला जाएगा. ये मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. पूर्व भारतीय क्रिकेट हरभजन सिंह ने टूर्नामेंट से शुरू होने से पहले आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. भज्जी का मानना है कि विराट कोहली में वो बात नहीं रही है, जो पहले हुआ करती थी. लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों कहा है. 

विराट कोहली ने आरसीबी के लिए आईपीएल इतिहास में काफी दमदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 7 शतक की मदद से 7263 रन बनाए हैं. हालांकि काफी लंबे समय से विराट कोहली मैदान से दूर चल रहे हैं. विराट कोहली का पहला आईपीएल मैच चेन्नई में खेलना है, जहां विराट कोहली ठंडे पड़ जाते हैं.  इसी वजह से हरभजन सिंह ने उनको सलह दी है. आईपीएल 2024 के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है, जिसकी वजह से सभी खिलाड़ियों पर अच्छा खेलने का प्रेशर भी बना होगा. 


यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav के फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर, फिटनेस पर आया अपडेट


हरभजन सिंह ने कही ये बात

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "विराट कोहली की चेपॉक मैदान में प्रदर्शन के अनुसार महानता लगातार घट रही है. इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है. यहां टेनिस बॉल जैसा उछाल होता है. इस मैदान पर ओपनिंग बल्लेबाजों के लिए यहां मुश्किलें खड़ी रहती हैं. सीएसके पास रवींद्र जडेजा जैसे महान गेंदबाज है, जो स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करता है. उनकी गेंद कभी टर्न करती है, तो कभी नीची रह जाती है. इस तरह की गेंदबाजी को समझ पाना काफी मुश्किल रहता है. कोहली को एक लंबी बल्लेबाजी करनी होगी." विराट सीएसके के खिलाफ पावरप्ले में तीन बार आउट हुए हैं. 

भज्जी ने आगे कहा, "विराट कोहली के लिए ये जरूरी है कि वो साल 2016 वाला फॉर्म दोहराएं. अगर विराट रन बनाते हैं, तो टीम आगे जाएगी. मुझे नहीं पता है कि आरसीबी खिताब जीत पाएगी या नहीं. आरसीबी के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो ऐसा कर सकते हैं. लेकिन उनमें से विराट एक ऐसे हैं, जिनसे सभी को एक दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहती हैं." विराट ने साल 2016 में 16 मैचों में 973 रन बनाए थे. उन्होंने इस दौरान चार शतक और 7 अर्धशतक जड़े थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement