Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में नहीं थम रहा विवाद, अब शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद की कप्तानी पर उठाए सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने टीम के टी20 कप्तानी को लेकर अपने दमाद शाहीन अफरीदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Latest News
पाकिस्तान क्रिकेट टीम में नहीं थम रहा विवाद, अब शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद की कप्तानी पर उठाए सवाल

Shahid Afridi, Pakistan Cricket Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. बाबर आजम ने वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद तीनों फॉर्मेट में कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अलग-अलग फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तानों को चुना. पीसीबी ने टेस्ट में शान मसूद और टी20 में शाहीन अफरीदी को कप्तानी सौंपी थी. इस बीच पूर्व पाकिस्तान कप्तान शाहिद अफरीदी ने टी20 में कप्तानी को लेकर अपने दमाद के सामने आ गए हैं और सवाल खड़े कर दिए है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप समेत कुल 31 मुकाबले, साल 2024 में ऐसा है टीम इंडिया का शेड्यूल 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने दमाद की कप्तानी को लेकर जियो टीवी पर बात करते हुए कहा, "मैं मोहम्मद रिजवान की कड़ी मेहनत और फोकस लेवल का बड़ा फैन हूं. उनके गेम मे ध्यान देने की आदत ही मुझे सबसे अच्छी लगती है. उन्हें इससे कभी फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या कर रहा है. वो एक बेहतरीन क्रिकेटर है. मैं बाबर आजम के बाद रिजवान को पाकिस्तान की कप्तानी करते हुए देखना चाहता था, लेकिन गलती से शाहीन अफरीदी को टी20 कप्तानी सौंप दी गई."

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने अपने इस बयान से सभी को हैरान कर दिया है. क्योंकि शाहीन अफरीदी पूर्व क्रिकेटर के सगे दमाद है. शाहिद अफरीदी ने हाल ही में अपनी बेटी के साथ शाहीन के साथ निकाह किया है. ऐसे में शाहिद का टी20 कप्तानी में शाहीन की ओलचना करना काफी दिलचस्प है और लोग इस बयान से काफी हैरान और दंग भी हैं. जाहिर तौर पर एक क्रिकेटर के नाते शाहिद ने बता दिया है कि वो शाहीन को कप्तानी मिलने से खुश नहीं है. 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, जहां टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसे मेजबान टीम ने अपने नाम कर लिया है और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त भी बना ली है. वहीं अब तीसरा टेस्ट 3 जनवरी को खेला जाएगा, जिसमें पाकिस्तान जीत दर्ज करना चाहेगी, क्योंकि शान मसूद की अगुवाई वाली टीम को क्लीन स्वीप से बचने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना ही होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement