Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Final: धोनी की चीते जैसी फुर्ती ने गिल की बत्ती की गुल, वीडियो में देखें माही ने कैसे उड़ाया स्टंप

GT vs CSK final: महेन्द्र सिंह धोनी ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए रवीन्द्र जडेजा की बॉल पर शुभमन गिल को स्टंप आउट किया.

article-main

Dhoni stumped Shubman Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच (GT Vs CSK Final) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में एक बार फिर धोनी ने दिखा दिया है कि उनके सामने कोई भी धुरंधर नहीं टिक सकता. इस IPL सीजन में तीन शतक लगाकर सबके छक्के छुड़ाने वाले गुजरात टाइटंस के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को धोनी ने चंद सेकंड में पवेलियन लौटा दिया.

महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जड़ेजा की गेंद पर शुभमन गिल को स्टंप कर दिया. धोनी ने जिस फुर्ती से गिल को आउट किया हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गिल ने 20 गेंदों पर 39 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाया.

ये भी पढ़ें- GT vs CSK Live: चीते जैसी फुर्ती से धोनी ने किया शुभमन गिल का शिकार, गुजरात को बड़ी साझेदारी की जरूरत

बता दें कि जिस तरह से क्वालीफायर-2 में मुंबई के खिलाफ शुभमन गिल ने धमाकेदार पारी खेली थी, उसी तरह चेन्नई के खिलाफ भी वह खतरनाक नजर आ रहे थे. देशपांडे की गेंद पर उन्होंने लगातर तीन चौके लगाए थे. वह इतनी तेजी से आगे बढ़ रहे थे कि एक समय उन्हें रोकना मुश्किल लग रहा था. लेकिन धोनी को गेमचेंजर ऐसी ही नहीं कहा जाता. उन्होंने जड़ेजा के हाथ गेंद थमाकर अपना दांव चला और गिल के बाहर का रास्ता दिखा दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement