Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम के दरबार में लगेगी विराट कोहली की हाजिरी, BCCI ने मंजूर कर दी 22 जनवरी की छुट्टी

Ram Mandir: बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में जाने के लिए छुट्टी दे दी है. विराट को कुछ दिन पहले ही समारोह निमंत्रण मिला था.

Latest News
article-main

Virat Kohli, Anushka Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंडी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 22 जनवरी 2024 को होने वाले रामलला 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल हो सकते हैं. बीसीसीआई ने इसके लिए विराट को छुट्टी भी दे दी है. बीसीसीआई के मंजूरी मिलने के बाद विराट अयोध्या रवाना हो सकते हैं. प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए सरकार जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. दिग्गज क्रिकेटर को कुछ दिन पहले ही प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला था. विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- पहले सुपर ओवर में 'रिटायर्ड' हुए रोहित, फिर दूसरे में बैटिंग करने कैसे आए? जानिए क्या है नियम  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने राम मिंदर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए विराट कोहली को मंजूरी दे दी है. कई मीडिया रिपोट्स की माने, तो विराट ने बीसीसीआई से अयोध्या जाने के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. दरअसल, भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज खेली गई थी और इस सीरीज को टीम इंडिया ने अपने नाम भी कर लिया है. इसके बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बाद विराट कोहली टेस्ट सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे. 

विराट के अलावा सचिन और धोनी को भी मिला निमंत्रण

विराट कोहली के अलावा पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण मिला है. वहीं इन क्रिकेटर्स का निमंत्रण के साथ कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सचिन और धोनी भी अयोध्या रवाना हो सकते हैं, जहां पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे.

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाएगी टेस्ट सीरीज

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम पांच टेस्ट मैचों के लिए भारत का दौरा करने वाली हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी को खेला जाना है. इस सीरीज के लिए सभी खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. वहीं विराट भी अयोध्या से वापसी के बाद टीम से जुड़ जाएंगे. वहीं टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर ली है. इस सीरीज में लगभग 14 महीने बाद रोहित और विराट की टी20 क्रिकेट में वापसी हुई है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement