Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs SL Pitch Report: गुवाहाटी में कौन मनाएगा नागिन डांस का जश्न, पिच का मिजाज करेगा तय

World Cup Warm-up Game: बारसापारा में पहली बार उतरेगी बांग्लादेश की टीम, श्रीलंका को यहां एक वनडे खेलने का अनुभव.

article-main

Bangladesh Sri Lanka Nagin Dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें एशिया कप के बाद एक बार फिर आमने-सामने है. इस बार दोनों की भिड़ंत वर्ल्डकप वार्मअप मैच में गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में होने वाली है. हालांकि यह वार्म-अप मैच है, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों टीमों के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है. ऐसे में एक हाईवोल्टेज मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है.

यह भी पढें: न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने तेज गेंदबाजों को टेस्ट करेंगे बाबर आजम, जानें कैसा है हैदराबाद की पिच का मिजाज

श्रीलंका की मौजूदा फॉर्म की बात करें तो वे एशिया कप फाइनल खेलकर आ रहे हैं. अपने प्रमुख गेंदबाजों की अनुपस्थिति में भी श्रीलंकाई टीम ने एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था. सुपर-4 में उन्हें भारत से करीबी हार मिली थी, लेकिन इसके बाद पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को उन्होंने रोमांचक मैच में हराया था. श्रीलंका की वर्ल्डकप स्क्वॉड की बात करें तो उनके प्रमुख तेज गेंदबाज दुश्मांता चमीरा और ऑलराउंडर वनिंदु हसरंगा चोट के कारण बाहर हैं. वहीं दिलशान मदुशांका और लहिरू कुमारा ने चोट से वापसी की है.
 बांग्लादेश

बांग्लादेश भी चोट से परेशान

बांग्लादेश भी चोट से अछूता नहीं रहा है. उनके पूर्व कप्तान और दिग्गज ओपनर तमिम इकबाल चोट के कारण बाहर हो गए हैं. वह हाल ही में समाप्त हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के आखिरी मैच में नहीं खेले थे. उनकी अनुपस्थिति में बांग्लादेश सही ओपनिंग कॉम्बिनेशनि की तलाश में हैं. इस मैच से वे इस समस्या को जरूर सुलझाना चाहेंगे. 

गुवाहाटी में कैसा है वनडे रिकॉर्ड 

गुवाहाटी में अब तक 3 ही वनडे मुकाबले हुए हैं. लेकिन इनमें बड़े स्कोर बने हैं. इस मैदान पर हाईएस्ट स्कोर का रिकॉर्ड भारत के नाम है. भारत ने इसी साल, जनवरी 2023 में श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली की शतकीय पारी की मदद से 373 रन का स्कोर खड़ा किया था. गुवाहाटी में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम तीन मैचों में एक बार जीती है. वहीं रन चेज करने वाली टीमों ने दो मुकाबले अपने नाम किए हैं. जिससे पता चलता है कि इस मैदान पर रन चेज करना आसान है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement