Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में भिड़े बाबर आजम और शाहीन अफरीदी, हंगामे के बीच क्यों कूदे रिजवान?

Babar Azam VS Shaheen Afridi: श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तानी टीम श्रीलंका (Pakistani vs Sri Lanka 2023) से आखिरी गेंद पर हार गई थी. 'करो या मरो' मुकाबले में पाकिस्तान को मिली हार के साथ ही उसका एशिया कप 2023 का सफर खत्म हो गया. एशिया कप मिली हार के चलते पाकिस्तानी टीम ड्रेसिंग रूम में हंगामा हो गया और पाकिस्तान के प्रमुख बॉलर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के साथ तीखी बहसबाजी हो गई, जिससे टीम में तनावपूर्ण माहौल हो गया.

बता दें कि एशिया कप 2023 की शुरुआत में पाकिस्तानी टीम आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन थी और अब वह एशिया कप से बाहर हो गई है. आईसीसी रैंकिंग में भी पाकिस्तान नंबर 1 से नंबर तीन पर खिसक गया है टीम इंडिया नंबर दो पर आ गई है. ऐसे में अब पाकिस्तानी प्लेयर्स अपने ही कप्तान बाबर आजम पर भड़क गए हैं.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी टीमों के वॉर्म अप मुकाबलों का शेड्यूल जारी, जानें कब-कब होंगे भारत के मैच

बाबर से हो गई सीनियर प्लेयर्स की बहस

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंका से हार के बाद ड्रेसिंग रूम में बाबर की शाहीन शाह अफरीदी के साथ तीखी बहस हुई थी. बाबर और शाहीन की इस बहस को विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शांत कराया. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. 28 वर्षीय खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम के वरिष्ठों के सामने अपनी नाराजगी स्पष्ट की और उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का आग्रह किया.

शाहीन अफरीदी के टोकने से नाराज बाबर आजम

जानकारी के मुताबिक जब बाबर सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर कर रहे थे तो उस दौरान ही शाहीन अफरीदी ने टोका. शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर से कहा कि उन्हें कम से कम उन खिलाड़ियों की तारीफ करनी चाहिए जिन्होंने अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की है. शाहीन के बीच में बोलने पर शाहीन खुश नहीं थे. कप्तान ने जवाब देते हुए कहा कि वह अच्छी तरह से जानते थे कि कौन नहीं खेल रहा है और किसे आगे बढ़ने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- 'श्रीलंका से जीतना खाला जी का घर नहीं' फाइनल के लिए टीम इंडिया को शोएब अख्तर की चेतावनी

गौरतलब है कि इस बहस को रिजवान और मुख्य कोच ग्रांट ब्रैडबर्न ने शांत कराई. इसके बाद बाबर प्रेस कॉन्फ्रेंस में चले गए. वहां से बिना किसी खिलाड़ी से बात किए सीधे टीम बस और होटल चले गए थे. बाबर टीम के रवैए से काफी नाराज थे और इसीलिए उन्होंने मैनेजमेंट और बोर्ड तक से इसकी शिकायत की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement