Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कंफर्म हो गई Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी? Bigg Boss 17 से बाहर आए कंटेस्टेंट ने कह दी बड़ी बात

Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी को लेकर की तरह बातें चल रही हैं. वहीं, इन अफवाहों पर शो से बाहर आए कंटेस्टेंट नाविद सोले ने बड़ी बात कह दी है.

Latest News
कंफर्म हो गई Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी? Bigg Boss 17 से बाहर आए कंटेस्टेंट ने कह दी बड़ी बात

Bigg Boss 17 Navif Sole Confirm Ankita Lokhande Pragnancy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनी हुई हैं. इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ है. वो कभी पति विक्की जैन (Vicky Jain) से झगड़े की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती दिख जाती हैं तो कभी एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े शॉकिंग खुलासे करती नजर आ जाती हैं. वहीं, इसके अलावा अंकिता की प्रेग्नेंसी (Ankita Lokhande Pregnant) को लेकर भी जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. एक्ट्रेस पहले ही शो पर प्रेग्नेंसी का शक जाहिर कर चुकी हैं. वहीं, इसके बाद अब शो से बाहर आए कंटेस्टेंट नाविद सोले (Navid Sole) ने अफवाहों को लगभग कंफर्म ही कर डाला है.

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट नाविद शो से मिड वीक एविक्शन के बाद बाहर आ चुके हैं. इसके बाद वो लगातार इंटरव्यूज देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वाकई अंकिता बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हैं. इस पर जवाब देते हुए नाविद ने कहा कि 'देखिए, अभी तो चीजें पॉजिटिव डायरेक्शन में ही जा रही हैं और मैं इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. अंकिता ने मुझसे वादा किया था कि वो मुझे बच्चे का नाम रखने देगी. हमने साथ मिलकर तय किया था कि हम हिंदी और वेस्टर्न नामों को मिक्स करेंगे. मेरे दिमाग में कुछ नाम अभी भी हैं लेकिन सही समय पर ही मैं उन नामों का खुलासा करूंगा'. ये भी पढ़ें- Sushant की मौत पर Ankita Lokhande ने किया शॉकिंग खुलासा, जानती हैं वो राज जो किसी को नहीं पता

बता दें कि पिछले हफ्ते अंकिता शो के एक एपिसोड में पति विक्की जैन से बात कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही है. अंकिता ने बातों- बातों में खुलासा कर दिया था कि शो के अंदर ही उनके प्रेग्नेंसी टेस्ट चल रहे हैं और ब्लड टेस्ट भी हुआ है. हालांकि, इसके बाद रिजल्ट क्या आया, इस पर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं बताया था. तब से अंकिता के फैंस इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहे थे कि क्या वाकई अंकिता प्रेग्नेंट हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement