Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Asia Cup 2023: 'श्रीलंका से जीतना खाला जी का घर नहीं' फाइनल के लिए टीम इंडिया को शोएब अख्तर की चेतावनी

India vs Asia Cup 2023 Final Match: एशिया कप 2023 का फाइनल आज भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

article-main

Shoaib Akhtar on India vs Sri Lanka Asia Cup 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: India vs Sri Lank Final 2023: श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 का फाइनल खेलने को तैयार टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सावधान रहने की सलाह दी है. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ मैच को टीम इंडिया हल्के में न ले और इसे जीतना खाला जी का घर नहीं है.

श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेलने से पहले टीम इंडिया सुपर फोर के आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश से करारी हार झेल चुकी है. ऐसे में शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को बांग्लादेश से मिली हार को एक वेक अप कॉल बताया है. इसीलिए अब श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच आसान नहीं होगा.

यह भी पढ़ें- एशिया कप की ट्रॉफी उठाने के लिए श्रीलंका से भिड़ेगा भारत, जानें कब और कहां फ्री में देखें लाइव मैच

भारत श्रीलंका फाइनल पर क्या बोले शोएब अख्तर?

शोएब अख्तर ने बांग्लादेश से टीम इंडिया को मिली हार को शर्मनाक बताया है, जबकि श्रीलंका से पाकिस्तान को मिली हार भी उसे झटका देने वाली थी. शोएब का कहना है कि पाकिस्तान तो बाहर हो गई लेकिन टीम इंडिया फाइनल में पहुंच गई. ऐसे में बांग्लादेश से मिली टीम इंडिया को हार एक चेतावनी है क्योंकि श्रीलंका से फाइनल में जीतना आसान नहीं होगा. 

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारत के पिछले मैच के प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी करने वाले शोएब अख्तर को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं, शोएब ने एशिया कप 2023 में भारत पाकिस्तान फाइनल मुकाबला न होने को लेकर दुख जाहिर किया था.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी टीमों के वॉर्म अप मुकाबलों का शेड्यूल जारी, जानें कब-कब होंगे भारत के मैच

फॉर्म में है टीम इंडिया

गौरतलब है कि इस बार टीम इंडिया ने एशिया कप में अब तक कुल 5 मैच खेले थे, जिसमें से उसे बांग्लादेश को छोड़कर पाकिस्तान नेपाल श्रीलंका सभी टीमों के खिलाफ जीत ही मिली है. टीम इंडिया की बैटिंग और बॉलिंग फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है. इसके बावजूद शोएब अख्तर रोहित शर्मा एंड कंपनी को श्रीलंका से सावधान रहने की चुनौती दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement