Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Live Streaming: एशिया कप की ट्रॉफी उठाने के लिए श्रीलंका से भिड़ेगा भारत, जानें कब और कहां फ्री में देखें लाइव मैच

India vs Sri Lanka Live Streaming: भारत-श्रीलंका के बीच कोलंबों में एशिया कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023 Final) के सुपर फोर की दो टॉप टीमों श्रीलंका और भारत के बीच अब फाइनल मुकाबला (India vs Sri Lanka) रविवार 17 सितंबर को खेला जाएगा. सुपर फोर के मुकाबले में टीम इंडिया को श्रीलंका से कड़ी टक्कर मिली थी और इसके चलते टीम इंडिया किसी भी कीमत पर श्रीलंका को हल्के में नहीं लेने वाली है. श्रीलंका एशिया कप की डिफेंडिंग चैंपियन भी है और इस बार भी वो फिर फाइनल में पहुंच गई है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि श्रीलंका और भारत के बीच एशिया कप का फाइनल वनडे मैच काफी रोमांचक होने वाला है. 

बता दें कि एशिया कप में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को सुपर फोर के आखिरी मुकाबले में हरा दिया था. इसके चलते रोहित शर्मा के एशिया कप में बतौर कप्तान एक भी मैच न हारने का रिकॉर्ड भी अब टूट गया है. भारत भले ही बांग्लादेश से हार गया हो लेकिन इस मैच में टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली थी और टीम इंडिया को लक्ष्य के काफी करीब पहुंचा दिया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया सुपर फोर के बाद श्रीलंका से एक बार फिर किस अंदाज में भिड़ती है. 

यह भी पढ़ें- कोलंबो से टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए आया खुशियों का बुलावा, जानें क्या है इसकी खास वजह

कब और कहां होगा भारत-श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल

मैच के लोकेशन की बात करें तो भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में होगा. यह मैच भारतीय समयनुसार, दोपहर 3:00 बजे से शुरूआत होगी, वहीं मैच का टॉस ढाई बजे होगा.

टीवी पर कैसे देखें लाइव मैच? 

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले एशिया कप के फाइनल मैच को क्रिकेट फैंस टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से लाइव देख सकेंगे. बता दें कि लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जाएगा, जहां आप यह मुकाबला फ्री में भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कोलंबो में बल्लेबाज दिखाएंगे दम या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानें क्या कहती पिच रिपोर्ट

मोबाइल पर भी फ्री में देखें लाइव मैच

अगर आप भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला एशिया कप का फाइनल मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो बता दें कि यह मैच आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं.हालांकि लैपटॉप और टेबलेट पर लाइव स्ट्रीम के लिए यूजर्स को हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी होगा. 

भारत-श्रीलंका के स्क्वॉड

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, तिलक वर्मा. 

यह भी पढ़ें- कोलंबो में धुलेगा भारत-श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल? जानें कल कैसा रहेगा मौसम

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिज (उप-कप्तान), चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, महीश तिक्षणा, दुनिथ वेलालागे, मथीशा पथिराना, कासुन राजिथा, दुशान हेमंथा, बिनुरा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement