Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

60 रन बनाकर छठे ओवर में ही हार गई ये टीम, खिलाड़ी न बल्ला चला सके न फेंक सके गेंद

Asian Games 2023: यह लगातार दूसरा मुकाबला है जब इस टीम ने अपने प्रशंसकों को निराश किया

60 रन बनाकर छठे ओवर में ही हार गई ये टीम, खिलाड़ी न बल्ला चला सके न फेंक सके गेंद

Cricket Bat and Ball

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशियन गेम्स ( Asian Games 2023) में विमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता के बाद मेंस प्रतियोगिता शुरू है. पहला मैच नेपाल और मंगोलिया (Nepal vs Mongolia) के बीच खेला गया था. इस मैच में नेपाल ने टी20 क्रिकेट के सारे बड़े रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया था. ऐसा ही कुछ एशियन गेम्स (Asian Games) के चौथे मैच में देखने को मिला है. यह मैच मंगोलिया और मालदीव (Mongolia vs Maldives) के बीच खेला गया.

यह भी पढ़ें: शिखर धवन ने ले ली पुजारा की मौज, बोले - बस कर भाई यंगस्टर को भी खेलने दे

हाईएस्ट स्कोर किसी बल्लेबाज का स्कोर नहीं बल्कि अतिरिक्त रन रहा

मालदीव ने टॉस जीतकर मंगोलिया पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया. मंगोलिया की शुरुआत बेहद खौफनाक रही. दोनों ओपनर जीरो पर आउट हो गए. नंबर तीन और नंबर चार के बल्लेबाजों ने 2-2 रन बनाए. वो तो मेहरबानी रही मालदीव के गेंदबाजों का जिन्होंने 16 रन अतिरिक्त दे दिए. नहीं तो मंगोलियन टीम टी20 में सबसे कम स्कोर पर आउट होने के लिए तुली थी.

सिर्फ एक बल्लेबाज पार कर पाया दहाई का आंकड़ा

नंबर पांच पर उतरे Davaasuren Jamyansuren ने 39 गेंदों में 15 रन बनाए. यह मंगोलिया की ओर से किसी बल्लेबाज का सर्वाधिक स्कोर रहा. पूरी मंगोलियाई पारी के दौरान सिर्फ दो चौके लगे. एक चौका सबसे ज्यादा रन बनाने वाले जमयनसुरेन के बल्ले से आया तो एक चौका 11वें नंबर के बल्लेबाज ने लगाया. मालदीव के अजीम रफीग ने 4 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर तीन विकेट लिए. वहीं थोलई मोहम्मद राया ने अपने कोटे के चार ओवर  में सिर्फ 7 रन देते हुए दो विकेट चटकाए. 

मालदीव ने दर्ज की बड़ी जीत

छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए मालदीव ने सामने वाली टीम मंगोलिया पर कोई रहम नहीं दिखाते हुए 6.1 ओवर में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया. मंगोलिया के लिए Turmunkh Tumursukh ने एक विकेट निकालकर टीम की कुछ लाज रखी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement