Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazing Marriage: प्रभु श्रीराम की दुल्हन बन गई जयपुर की ये युवती, रस्म-रिवाज के साथ हुई भगवान संग शादी

जयपुर की एक युवती ने भगवान श्रीराम को ही अपना पति बना लिया है. विवाह की रस्म पूरी हो चुकी हैं.

Latest News
article-main

Wedding with Vishnuji: प्रभु श्रीराम की दुल्हन बन गई जयपुर की ये युवती,

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मीरा ने भगवान श्रीकष्ण को ही अपना सबुकुछ माना था लेकिन उनसे शादी नहीे कर सकी थीं. भले ही वह मन ही मन उन्हें अपना पति मानती रही थीं लेकिन जयपुर की एक युवती ने भगवान श्रीराम से शादी कर उन्हें अपना पति स्वीकार किया है. युवती पूजा सिंह की शादी भगवान श्रीराम से पूरे रस्म-रिवाज और बैंड बाजे के साथ हुई है. 

बता दें कि जयपुर के गोविंदगढ़ के पास नरसिंहपुरा गांव की रहने वाली 30 वर्षीय पूजा की अचानक से भगवान विष्णु में ऐसी भक्ति जागी की वह उन्हें अपना पति मानने लगीं. 
  
पूजा ने 8 दिसंबर को भगवान विष्णु से शादी की थी. पूजा ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वह हमेशा ही से यह तय की थी कि वह शादी नहीं करेगी लेकिन अचानक से भगवान विष्णु के प्रति उनका लगाव बढ़ने लगा और वह उनसे शादी करने का विचार करने लगी. इस बार में मंदिर के पुजारी से बात की और जब पता चला कि उनकी शादी भगवान से हो सकती है तो उन्होंने अपनी मां से यह बात कह दी. मां भी उनकी इस शादी के लिए तैयार हो गई. 

पूजा ने दुल्हन की तरह सजी और बारात भी आई. मंगलगीत और बैंड बाजे के साथ भगवान श्रीराम संग उनका विवाह कराया गया. हालांकि इस विवाह में उनके पिता शामिल नहीं हुए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement