Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

79% Discount पर खरीदें ये शानदार Dish Drainers, Amazon पर मिल रही Best Deals

अगर आप किचन में इस्तेमाल होने वाले आइटम लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Dish Drainer किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप किचन में इस्तेमाल होने वाले आइटम लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बढ़िया क्वालिटी के Dish Drainer किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक Dish Drainers पर 79% तक की भारी छूट मिल रही है. 4,000 रुपये का Dish Drainer 900 से भी कम दाम पर मिल रहा है. Dish Drainer की जरूरत आमतौर पर हर घर में होती है. यह बर्तन रखने के काम आता है. आइए आपको ऐसे Dish Drainers के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 1,000 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

wolpin Plastic Dish Drainer 


इस Dish Drainer में बर्तनों को रखने के लिए काफी जगह दी हुई है. Amazon पर यह Dish Drainer 37% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 939 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

PARASNATH Heavy Stainless Steel Small Dish Drainer


इस Dish Drainer पर 79% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 4,000 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 853 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Cutting EDGE Neo Durable Kitchen Sink


यह Items बहुत कम वजन का है और इस्तेमाल करने में बहुत आसान है. इस पर 36% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 800 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 512 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

KWER Expandable Dish Drying Rack


यह Dish Drainer Stainless Steel से बना है. Amazon पर यह 41% तक की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 592 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement