Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mamata Banerjee को दी थी गाली, YouTuber रोद्दुर रॉय को गोवा से पकड़ लाई कोलकाता पुलिस

YouTuber Roddur Roy: ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को गाली देने वाले YouTuber रोद्दुर रॉय को कोलकाता पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार कर लिया है.

article-main

YouTuber रोद्दुर रॉय ने ममता बनर्जी के खिलाफ की थी टिप्पणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले YouTuber रोद्दुर रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोलकाता की पुलिस (Kolkata Police) ने रोद्दुर राय को गोवा से गिरफ्तार किया और ट्रांजिट रिमांड पर पश्चिम बंगाल ले आई है. 

Youtube पर वीडियो बनाने वाले रोद्दुर रॉय ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी को गालियां दी थीं. रोद्दुर ने यह आपत्तिजनक भाषा वाला वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया था. इसी मामले में रोद्दुर रॉय को 7 जून को गोवा से गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की ED के सामने पेशी से पहले शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में जुटी कांग्रेस, बनाया ये प्लान

टीएमसी के सांसद ने दर्ज कराया था केस
रोद्दुर रॉय का वीडियो सामने आने के बाद, टीएमसी के सांसद सांतनु सेन ने 3 जून को पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी. आरोप है कि गायक केके की मौत के बाद रोद्दुर रॉय ने अपने एक वीडियो में ममता बनर्जी और पश्चिम बंगाल सरकार के अन्य मंत्रियों के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहीं थीं.

यह भी पढ़ें- Nupur Sharma समेत कई लोगों के खिलाफ Delhi Police ने दर्ज की एफआईआर, नफरत फैलान का आरोप

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक लाइव कंसर्ट के दौरान मशहूर गायक केके का निधन हो गया था. इस घटना से पहले भी रोद्दुर रॉय, ममता बनर्जी का मजाक उड़ा चुके थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement