Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कश्मीर में सेना का वाहन खाई में पलटा, 1 जवान की मौत और 10 घायल

Anantnag जिले के बटागुंड इलाके में सेना का वाहन दुर्घटना का शिकार हुआ है. घायलों को रेस्क्यू करने के बाद अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jammu And Kashmir के अनंतनाग जिले में एक सैन्य वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया है. सेना का वाहन ड्राइवर के कंट्रोल खोने से खाई में गिरकर पलट गया. इस हादसे के समय वाहन में 19 आरआर के जवान सवार थे, जिनमें से 1 की मौत हो गई है और 10 अन्य घायल हो गए हैं. घायल जवानों को रेस्क्यू कर लिया गया है. घायल जवानों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले जवान की पहचान अभी तक सेना ने नहीं बताई है.

अनंतनाग जिले के बटागुंड में हुआ हादसा

सेना के वाहन के साथ यह हादसा दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुआ है. सेना के अधिकारियों के मुताबिक, 'बटागुंड वेरीनाग इलाके में ड्राइवर के अचानक कंट्रोल खोने से सैन्य वाहन सीधा खाई में पलट गया. दुर्घटना का शिकार हुआ वाहन 19 आरआर का था. वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. इस हादसे में सेना के एक जवान की मौत की पुष्टि हो चुकी है. वाहन में सवार 10 अन्य जवानों को गंभीर चोट आई है. इन सभी को रेस्क्यू करने के बाद एडवांस ट्रीटमेंट के लिए आर्मी हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement