Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Flood Updates: उफान पर यमुना लेकिन खत्म नहीं हो रही सियासत, कैमरे पर भिड़े LG और मंत्री

Delhi Floods: दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है और निचले इलाके बाढ़ की चपेट में हैं. इस बीच कैमरे के सामने ही दिल्ली के उपराज्यपाल और मंत्री सौरभ भारद्वाज के बीच बहस हो गई.

article-main

Delhi Flood Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में यमुना के बढ़े जलस्तर से बाढ़ का प्रकोप जारी है. राजधानी के निचले इलाके जल प्रलय की चपेट में हैं. दिल्ली मेट्रो से लेकर रेलवे तक के चक्के ठप हो गए हैं. वहीं इस मामले में सियासत भी हो रही है. दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोपों के बीच अब दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ऑन कैमरा ही भिड़ गए, जिसके बाद सीएम केजरीवाल को बीच बचाव करना पड़ा.

बाढ़ प्रभावित दिल्ली के आईटीओ इलाके में उपराज्यपाल एलजी वीके सक्सेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुआयना करने गए थे. इस दौरान AAP के मंत्री सौरभ भारद्वाज भी यहां मौजूद थे. ऐसे में जब एलजी मीडिया से बात कर रहे थे उस वक्त सौरभ भारद्वाज ने उनसे शिकायत की, जो कि चर्चा का विषय बन गई.

यह भी पढ़ें- Delhi Flood: दिल्ली पर यमुना के कारण कितना है खतरा, लाल किले का ये वीडियो देख आ जाएगा समझ

उपराज्यपाल से कर दी शिकायत

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि हमने एनडीआरएफ की मदद देर रात को मांगी थी, रात को वो नहीं मिली अगर ऐसा होता तो सुबह तक सब ठीक हो जाता. इसपर एलजी ने तुरंत जवाब दिया कि यह वक्त एक-दूसरे पर आरोप लगाने का नहीं है, अभी हमें लोगों की समस्या दूर करने पर फोकस करना चाहिए, वरना कहने को मैं भी कुछ बातें कह सकता हूं.

यह भी पढ़ें- Delhi Flood Live: ITO पर LG से भिड़े आप के मंत्री, गाजियाबाद में बिजली संकट

सीएम केजरीवाल ने किया बीच बचाव

अपने मंत्री की उपराज्यपाल से जारी बहस को कंट्रोल करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सामने आए और उन्होंने इस मामले में बीच बचाव किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी कोई भी ऐसी बात नहीं है, हम सभी मिलकर ही काम करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यमुना का पानी कम हो रहा है, हम धीरे-धीरे चीज़ों को सही कर रहे हैं. पीने के पानी को लेकर दिल्ली सीएम बोले कि वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में पानी घुस गया है, ऐसे में जबतक यमुना का पानी बाहर नहीं निकलता है तब-तक वह चालू नहीं हो पाएगा.

केंद्र भी है AAP पर हमलावर

बता दें कि दिल्ली की बाढ़ को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से आप सरकार को घेरा जा रहा है. गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा झूठ की खेती करते हैं, हमने एनडीआरएफ की 15 टीम दिल्ली में लगाई हैं. करीब साढ़े चार हज़ार लोगों का बचाव किया गया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये वक्त राजनीति का नहीं हैं, वह झूठ की खेती कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री को इससे बचना चाहिए.

यह भी पढ़ें- Delhi Floods: दिल्ली में कौन से रास्ते हैं बंद, कहां से मिल रही एंट्री, जानिए सबकुछ

हालांकि राहत की बात यह है कि धीरे-धीरे कुछ इलाकों में यमुना का पानी कम हुआ है लेकिन इस बाढ़ के चलते आईटीओ, कश्मीरी गेट, यमुना बाजार समेत कई इलाके डूब चुके हैं, जिसके चलते ग्राउंड जीरो पर एनडीआरएफ और भारतीय सेना को भी उतार दिया गया है 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement