Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सत्येंद्र जैन का मसाज वीडियो कैसे हुआ लीक? कोर्ट ने ED को भेजा नोटिस

सत्येंद्र जैन का आरोप है कि कोर्ट ने संबंधित मामले में कोई भी सामग्री मीडिया में लीक नहीं करने का निर्देश दिया था, उसके बावजूद ED ने वीडियो लीक किया.

article-main

सत्येंद्र जैन का मसाज कराते वीडियो हुआ था वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का मसाज वीडियो लीक होने के बाद कोर्ट ने ईडी को नोटिस भेजा है. कोर्ट ने इस मामले में ईडी से सोमवार यानी 21 नवंबर तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. वीडियो लीक होने के बाद सत्येंद्र जैन की कानूनी टीम प्रवर्तन निदेशालय (ED) के खिलाफ अवमानना कार्रवाई किए जाने की मांग लेकर कोर्ट पहुंचे थे.

सत्येंद्र जैन ने ईडी पर सीसीटीवी फुटेज लीक करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘कोर्ट ने इस मामले से संबंधित कोई भी सामग्री मीडिया में लीक नहीं करने का निर्देश दिया था, लेकिन उसके बावजूद ईडी ने वीडियो लीक किया. एजेंसी ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया है.' अब इसको लेकर स्पेशल कोर्ट के जज विकास ढुल ने ED को नोटिस जारी कर 21 नवंबर तक जवाब मांगा है.

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखे दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, VIDEO आया सामने

सत्येंद्र जैन का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि आप नेता सत्येंद्र जैन का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह तिहाड़ जेल में बिस्तर पर लेटे और पैरों की मालिश कराते देखे जा सकते हैं. सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. वीडियो में जैन कुछ कागजात पढ़ते देखे जा सकते हैं और सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को उनके पैरों और सिर की मालिश करते नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Harvinder Rinda: खालिस्तानी आतंकी रिंदा की मौत, पंजाब हमले में था मोस्ट वॉन्टेड

बीजेपी उड़ा रही है मजाक
हालांकि, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मसाज की बात से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी लेकिन बीजेपी उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.  सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी दिल्ली MCD चुनाव कचरे जैसे मुद्दों पर नहीं लड़ सकती, इसलिए वह इस तरह के हथकंडों को अपना रही है लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement