Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखे दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, VIDEO आया सामने

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में मसाज कराते नजर आ रहे हैं. इसका एक वीडियो सामने आया है.

article-main

सतेंद्र जैन तिहाड़ जेल मसाज कराते वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) ऐश की जिंदगी जी रहे हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सत्येंद्र जैन मसाज कराते नजर आ रहे हैं. ED ने इस मामले में पहले ही कोर्ट में शिकायत और सबूत सौंपे थे. जिसके बाद उपराज्यपाल के आदेश पर एक जांच कमेटी गठित की गई थी.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को कैसे वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रही है. मंत्री जी आराम से लेटे हुए हैं और एक शख्स उनके पैर की मालिश कर रहा है. इसके बाद उसके सिर में मसाज की जा रही है. ऐसे एक नहीं सत्येंद्र के कई वीडियो सामने आये हैं, उनमें वह अलग-अलग टीशर्ट में मसाज कराते दिख रहे हैं. हालांकि, तिहाड़ जेल के सूत्रों का दावा है कि यह CCTV का फुटेज है. यह वीडियो काफी पुराना है.

देखें वीडियो-

BJP ने साधा निशाना
वहीं, वीडियो सामने आने के बाद भाजपा एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लघंन किया है और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Weather: उत्तर भारत में बढ़ी ठंड, आज कहां होगी बारिश व बर्फबारी, जानें IMD का अलर्ट

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार का सच सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि आप के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में सजा नहीं बल्कि वो फुल मौज काट रहे हैं. वहीं, इस मामले में आम आमदी पार्टी का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement