Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Moradabad News: मुरादाबाद में नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, हाथ पैर बांधकर पिलाया पेशाब, Video Viral

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नाबालिग के हाथ पैर बांधकर उसे जूते-चप्पलों की माला पहनाकर तालिबानी सजा दी गई. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक नाबालिग को बांधकर उसे तालीबानी सजा दी गई. पहले उसे जमकर पीटा गया, फिर जूते- चप्पलों का हार बनाकर उसके गले में डाल दिया गया. इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक को पेशाव भी पिलाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.पुलिस ने मामले का मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

वायरल हुआ वीडियो
इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने एक युवक को बंद कमरे में हाथ-पैर बांधकर, जूते की माला पहनकर उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं लोगों ने युवक को टॉयलेट में ले जाकर गटर का गंदा पानी और पेशाब तक पिला दिया. इसके बाद आरोपियों ने युवक को जान से मारने का प्रयास भी किया.पीड़ित का नाम अमन बताया गया है.

 


ये भी पढ़ें-Noida Crime News: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में रणदीप भाटी गैंग के सदस्य माफिया गुड्डू रिठौड़ी को लगी गोली 


पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अमन के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दे दी. इसके बाद पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

अमन के पिता ने बताया कि शनिवार की दोपहर 1 बजे मेरे बेटे को फोन करके रिश्तेदारों ने बुला लिया. इसके बाद वहां से कुछ लोग उसे वहां से उठा ले गए. परिवार को बेटे के गायब होने की कोई जानकारी नहीं थी. रात को रिश्तेदारों का फोन आया किअमन कहां है, तब हमें बताया गया कि कनोर के रहने वाले कुछ लोगों ने उसे बंधक बना लिया और उसे प्रताड़ित किया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement