Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: CBI जांच को हाईकोर्ट की 'ना', पूछा- दिल्ली पुलिस पर हम संदेह क्यों करें?

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि 80 फीसदी जांच पूरी हो चुकी है.इस मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में की जा रही है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश पूरे देश को झकझोर दिया है. इस मामले को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग की जा रही थी. दिल्ली हाईकोर्ट ने इससे संबंधित एक याचिका पर आज सुनवाई करते हुए यह मांग खारिज कर दी. दिल्ली हाईकोर्ट की दो जजों की बेंच ने कहा कि दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है औ कोर्ट जांच की मॉनिटरिंग नहीं करेगा.

हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका में यह आरोप लगाया गया था कि जिन जगहों पर जांच चल रही है, उन जगहों पर मीडिया और जनता की उपस्थिति साक्ष्य के साथ हस्तक्षेप करने के बराबर है. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि 80 फीसदी जांच पूरी हो चुकी है. दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट से कहा, "80 फीसदी जांच पूरी हो चुकी है. वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में जांच की जा रही है."

पढ़ें- जज के सामने आफताब का कबूलनामा-'जो हुआ वो HEAT OF THE MOMENT था'

चार दिनों के लिए बढ़ाई गई आफताब की हिरासत
श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को आज पांच दिन की हिरासत का समय पूरा होने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उसकी कस्टडी चार दिनों के लिए बढ़ा दी है. आफताब ने कोर्ट में स्वीकार किया कि उसने अपनी लिव-इन-गर्लफ्रेंड श्रद्धा का कत्ल किया.

पढ़ें- श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस के लिए अगले 100 घंटे अहम, ढूंढने होंगे इन सवालों के जवाब

आफताब ने कहा कि उसके बारे में जो कुछ भी कहा जा रहा है वह "पूरी तरह सच नहीं है". उसने कहा कि वह अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहा है और उसने दिल्ली पुलिस को उस स्थान के नक्शे भी उपलब्ध कराए हैं जहां उसने श्रद्धा के शरीर के अंगों को फेंका था. आपको बता दें कि आफताब को दिल्ली पुलिस ने 12 नंबर को महरौली से गिरफ्तार किया था. उसने गला घोंटकर श्रद्धा की हत्या की थी और इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े एक फ्रीज में रखे थे. आफताब ने इन टुकड़ों के दिल्ली में विभिन्न जगहों पर फेंका था. पुलिस ने इन टुकड़ों में से कई टुकड़े बरामद कर लिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement