Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: जज के सामने आफताब का कबूलनामा-'जो हुआ वो HEAT OF THE MOMENT था'

shraddha murder case: कोर्ट ने आरोपी आफताब की रिमांड चार दिन के लिए और बढ़ा दी है. आज उसकी रिमांड का 10वां दिन है.

article-main

श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक ऑडियो टेप लगा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः श्रद्धा हत्याकांड मामले (Shraddha Murder Case) में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने पेशी के दौरान जज के सामने कबूल किया है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की थी. उसने जज के सामने कहा कि जो हुआ वो HEAT OF THE MOMENT था. आफताब ने बोला कि "हां, मैंने गुस्से में आकर श्रद्धा की हत्या कर दी थी''. मंगलवार को आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेशी की गई. हालांकि आफताब के इस तरह के कबूलनामे को आरोपी का इकबालिया बयान नहीं माना जाता, उसके लिए कोर्ट में पुलिस जज के सामने आरोपी के 164 के बयान दर्ज करवाती है. 

आरी और ब्लेड की तलाश में छापेमारी 
कोर्ट से आरोपी आफताब की चार दिन की रिमांड और मिलने के बाद दिल्ली पुलिस बुधवार को उसे गुरुग्राम लेकर जाएगी. पुलिस आरी के तीन ब्लेडों को बरामद करने की कोशिश करेगी. दिल्ली पुलिस आफताब को उस दुकान पर भी लेकर गई थी जहां से आफताब ने आरी में लगने वाला ब्लेड खरीदा था. आरी के ब्लेड की हार्डवेयर की दुकान आफताब के घर से महज 300 से 400 मीटर की दूरी है. आफ़ताब ने पुलिस की पूछताछ में ये खुलासा किया है कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसका शव को काटने के लिए तीन ब्लेडों का इस्तेमाल किया था जो आरी के थे. इसे उनसे गुरुग्राम के DLF के जंगलों में ठिकाने लगाया था. वहीं दूसरी ओर आरी के तीन बलड़ों के अलावा आफ़ताब के पास एक चापड़ भी था जो उसने छतरपुर में कहीं ठिकाने लगाया है. अफताब ने ये भी बताया कि आरी के ब्लेड को ठिकाने लगाने के लिए आफ़ताब ने शेयरिंग टैक्सी का उपयोग किया था ताकि उसकी पहचान किसी भी कीमत पर न हो. अगर पुलिस टैक्सी चालक तक पहुंचती है तो टैक्सी चालक को कुछ याद न रहे. 

यह भी पढ़ेंः श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस के लिए अगले 100 घंटे अहम, ढूंढने होंगे इन सवालों के जवाब

श्रद्धा के मोबाइल से वीडियो डिलीट करना चाहता था आफताब 
श्रद्धा हत्याकांड जांच में अहम बात सामने आई है. सूत्रों की मानें तो पुलिस को जानकारी मिली है कि श्रद्धा के मोबाइल फोन में आफताब का एक वीडियो था जिसे आफ़ताब डिलीट करना चाहता था. श्रद्धा ने उस वीडियो को शायद किसी दूसरे APP पर भी सेव कर दिया था जिसके बारे में आफ़ताब किसी भी कीमत पर जानना चाहता था. सूत्रों के मुताबिक इसी वीडियो को लेकर दोनों में ज़्यादातर झगड़ा होता था. अब पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि उस वीडियो में ऐसा क्या था जो आफ़ताब किसी भी कीमत पर उसे डिलीट (Delete) करना चाहता था. आफताब ने अपना एक मोबाइल नम्बर श्रद्धा के फेसबुक अकाउंट से भी लिंक कर दिया था. सूत्रों के मुताबिक आफ़ताब 4 मोबाइल नम्बर इस्तेमाल कर रहा था. सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा की हत्या से कुछ दिन पहले ही आफताब ने अपना मेन मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करना लगभग बंद कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement