Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russian Model ने बताया इंडिगो फ्लाइट में क्या हुआ था, यात्री ने पायलट को क्यों मारा?

Viral Video News: इंडिगो की फ्लाइट में पायलट पर हुए हमले के बाद एक रशियन मॉडल ने बताया है कि आखिर फ्लाइट में क्या हुआ था.

Latest News
article-main

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट लेट होने पर खूब हंगामा हुआ. दिल्ली एयरपोर्ट पर लेट हो रही इस फ्लाइट में बैठे एक यात्री ने पायलट पर ही हमला बोल दिया और उनको मुक्का मार दिया. इस मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है और आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. अब इसी फ्लाइट के अंदर मौजूद रही एक रूसी मॉडल ने पूरी कहानी बताई है कि अंदर आखिर क्या-क्या हुआ था. बताया गया है कि फ्लाइट काफी लेट थी और इसी को लेकर यात्री नाराज थे. वीडियो में भी देखा गया कि हमला करने वाला शख्स इसी बारे में बात कर रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को यह फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी. इसी फ्लाइट में रूसी मॉडल एवजीनिया बेल्सकाइया भी मौजूद थीं. उन्होंने बताया कि फ्लाइट 13 घंटे लेट थी इसलिए यात्री गुस्से में थे. एवजीनिया ने एक वीडियो पोस्ट करके कहा कि पायलट को मारना निश्चित तौर पर गलत है लेकिन फ्लाइट बहुत लेट होने की वजह से यात्री बहुत परेशान और गुस्से में थे. इसी घटना के बाद पायलट पर हमला करने वाले सख्स साहिल कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

यह भी पढ़ें- 3 घंटे से ज्यादा लेट हो रही फ्लाइट को कैंसल कर सकेंगी कंपनियां, DGCA ने दे दी अनुमति

'यात्रियों को दोष दे रहे थे पायलट'
एवजीनिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'मेरी टीम अपनी फ्लाइट के लिए 10 घंटे से ज्यादा समय से इंतजार कर रही थी तभी एक शख्स तंग आ गया. इसके बाद उन्हें 3 घंटे और इंतजार करना पड़ा. पुलिस इस शख्स को ले गई और पायलट भी बदला गया.' उन्होंने आगे कहा है, 'पायलट आया और उसने कहा कि आप बहुत ज्यादा सवाल पूछ रहे हैं और इसी वजह से हमारा मौका छूट गया. पायलट ने इसके लिए यात्रियों को दोष दिया.'

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 4 दिन तक बंद रहेंगी ये सड़कें, जानिए क्या है नया ट्रैफिक प्लान 

एवजीनिया ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ दिल्ली से गोवा जा रही थीं और सुबह 7:40 पर जाने वाली फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई थीं. उन्होंने आगे कहा है, 'इंडिगो टीम कह रही थी कि फ्लाइट एक घंटे लेट थी. 10 घंटे बाद हमें प्लेन में बिठाया गया.' इसके बाद कहा गया कि फ्लाइट 2 घंटे लेट है. इसी को लेकर यात्रियों ने क्रू मेंबर्स और पायलट से बहसबाजी शुरू कर दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement