Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में घुसी बेकाबू कार, दो बच्चों सहित 7 लोगों की मौत

राजस्थान के सीकर जिले में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. यहां एक बेकाबू कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. टक्कर के वाद दोनों वाहनों में आग लग गई.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान के सीकर जिले में आज भीषण सड़क हादसा हो गया. चूरू-सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार चलते ट्रक से जा टकराई. हादसे के बाद कार और ट्रक में आग लग गई. आग लगने से दोनों वाहन जलकर खाक हो गए और उनमें सवार सात लोग जिंदा जल गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. 

दोनों वाहनों में लगी आग
जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा चुरू-सालासर हाईवे पर सीकर के फतेहपुर में हुआ है. जहां एक बेकाबू कार ट्रक से जा टकराई. टक्कर होने के बाद कार में आग लग गई. आपको बता दें कि ट्रक में कॉटन भरी हुई थी जिसकी वजह से आग और ज्यादा भड़क गई. आग लगने से 2 मासूम बच्चों सहित 7 लोगों की जलकर मौत हो गई. आग इतनी तेज थी की करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.


ये भी पढ़ें-सरबजीत सिंह के हत्यारे का खेल खत्म, लाहौर में अज्ञात हमलावर ने मारी गोली


 

हादसे की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल है. मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement