Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वाराणसी में Rahul Gandhi ने की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गंगाजल से धोई सड़क

Bharat Jodo Nyay Yatra: वाराणसी पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क को गंगाजल से धोया.

Latest News
article-main

BJP Workers and Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश पहुची थी. यूपी में यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी वाराणसी पहुंचे. राहुल गांधी ने वाराणसी में काशी विश्नाथ के दर्शन किए और लगभग 12 किलोमीटर लंबा रोडशो निकाला. राहुल गांधी की इस यात्रा के जाते ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता गंगाजल लेकर सड़क पर उतर आए और सड़क धोने लगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस सड़क से राहुल गांधी गए हैं इसलिए सड़क का 'शुद्धीकरण' किया जा रहा है.

वाराणसी में राहलु गांधी का यह रोडशो शहर के गोलगड्डा इलाके से शुरू होकर मैदागिन, ज्ञानवापी, गोदौलिया होते हुए मंडुवाडीह तक गया. राहुल गांधी ने गोदौलिया में जनसभा को भी संबोधित किया. वाराणसी में राहुल गांधी के इस रोड शो में समाजवादी पार्टी की विधायक डॉ. पल्लवी पटेल भी शामिल हुईं. हाल ही में उन्होंने अखिलेश यादव से नाराजगी जताई थी.


यह भी पढ़ें- BJP में जाने पर कमलनाथ की पहली प्रतिक्रिया, बयान ने बढ़ाया सस्पेंस


क्यों सड़क धोने लगे बीजेपी कार्यकर्ता?
राहुल गांधी की सभा के बाद बीजेपी कार्यकर्ता कई चौराहों पर पहुंचे और उन्होंने 51 लीटर गंगा जल से उन जगहों को धोना शुरू किया. जब उनसे पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि वह इन सभी जगह का शुद्धीकरण कर रहे हैं क्योंकि यहां से राहुल गांधी गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गंगाजल डालकर सभी जगहों को धोना शुरू किया और उन जगहों को साफ करने के बाद जमकर नारेबाजी भी की. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोदौलिया के नंदी चौराहे को 51 लीटर गंगाजल से धोया.


यह भी पढ़ें- ज्ञानपीठ पुरस्कार: संस्कृत में स्वामी रामभद्राचार्य और उर्दू में गुलजार होंगे सम्मानित


BJP कार्यकताओं का कहना है कि राहुल गांधी ने इस चौराहे को दूषित किया है. जिसकी सनातन पर कोई आस्था न हो, उसने यहां आकर चौराहे को दूषित किया है. लिहाजा, हमने इसे 51 लीटर गंगाजल से पवित्र किया है. इस पूरी घटना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement