Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi का महाराष्ट्र दौरा, लंबे वक्त बाद सीएम उद्धव ठाकरे भी होंगे साथ

PM Modi Uddhav Thackeray Meeting: लंबे वक्त के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे एक ही मंच पर दिखाई देंगे.

article-main

महाराष्ट्र के राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर जाएंगे. लंबे समय के बाद आज पीएम मोदी और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे एक ही मंच पर होंगे. प्रधानमंत्री पुणे के पास कवि और संत तुकाराम महाराज की जन्मस्थली देहू में उनके शिला मंदिर का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा वह मुंबई स्थित राजभवन में क्रांतिकारी गैलरी का भी उद्घाटन करेंगे.

महाराष्ट्र के राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में ही पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे साथ होंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के सीएम की मुलाकात लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार के वक्त हुई थी. बीजेपी और शिवसेना के बीच जारी तनातनी के बीच दोनों नेताओं की इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है.

यह भी पढ़ेंPM Modi को सैल्यूट कर रहा है यह मुस्लिम शख्स, वजह जान आप भी करेंगे तारीफ 

कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम नरेंद्र मोदी
एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी 14 जून को मुंबई समाचार की दूसरी शताब्दी समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद वह देहू में संत तुकाराम के मंदिर का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान वह वारकरियों से भी बातचीत करेंगे. इसके बाद, राजभवन में जलभूषण भवन और क्रांतिकारी गैलरी का उद्घाटन होगा. 

यह भी पढ़ेंED ने राहुल गांधी से पूछे ये 10 अहम सवाल

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल सी विद्यासागर के कार्यकाल में महाराष्ट्र के राजभवन में एक तहखाना मिला था. इसी तहखाने में यह क्रांतिकारी गैलरी बनाई गई है. इस गैलरी में चापेकर बंधुओं के अलावा सावरकर की तस्वीरें भी प्रदर्शित की गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement