Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election 2024: सहारनपुर में रैली के बाद पीएम मोदी गाजियाबाद में करेंगे रोड शो, पढ़ लें एडवाइजरी

PM Modi Rally: पीएम मोदी पहले सहारनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जिसके बाद शाम के समय वह गाजियाबाद में होंगे.

Latest News
article-main

PM Narendra Modi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग में अब बस कुछ दिन ही बचे हुए हैं. ऐसे में राजनैतिक दल अपनी पूरी ताकत लगाने में लगे हुए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान वह कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. ऐसे में पीएम मोदी आज यानी 6 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे. एक हफ्ते के भीतर पीएम मोदी का यूपी में यह दूसरा दौरा है. पीएम मोदी पहले सहारनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे जिसके बाद शाम के समय वह गाजियाबाद में होंगे और रोड शो करेंगे. सहारनपुर के बाद पीएम राजस्थान के अजमेर की रैली के लिए रवाना हो जाएंगे. 

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल और कैराना संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. जहां पीएम की रैली में सीएम योगी और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी भी शामिल होने वाले हैं. रैली के बाद पीएम मोदी गाजियाबाद में शनिवार को शाम चार बजे भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे. 

इतने पुलिसकर्मी होंगे तैनात 

रास्ते में कहीं भी जाम न लगे, इसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी और यातायात पुलिस तैनात रहेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पांच हजार जवान जनसभा में सुरक्षा की कमान संभालेंगे. वहीं, पीएम की सुरक्षा में 50 राजपत्रित अधिकारी, 100 निरीक्षक, 200 उपनिरीक्षक, 1500 पुरुष और महिला कांस्टेबल, 5 कंपनी पीएसी सहित के अर्ध सैनिक बलों के जवान भी तैनात रहेंगे.

 पुलिस कमिश्नर ने लिया जायजा

पीएम मोदी के पूरे रोड शो रूट पर दोनों तरफ 32 पॉइंट चिह्नित किए गए हैं और यहां विशेष प्रकार के ब्लॉक तैयार किए गए हैं. इस पूरे रूट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपीजी की टीम के साथ ही पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को पैदल चलकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. पीएम मोदी के रोड शो में किसी भी तरह की समस्या न हो, इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. 

गाजियाबाद पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

रोड शो के लिए ट्रैफिक डायवर्जन प्लान के साथ ही पुलिस ने 9 पॉइंट की एडवाइजरी जारी की है. पुलिस की ओर से बताया गया है कि रोड शो के दौरान आप कौनसी चीज़ें लेकर वहां जा सकते हैं और कौनसी चीज़ों पर पाबंदी रहेगी. एडवाइजरी में बताया गया है कि अपने साथ कोई धारदार वस्तु, छाता, हैंड बैग, ब्रीफकेस, टिफिन बॉक्स, पानी की बोतल, लंच बॉक्स, खाने का सामान समेत इस प्रकार का कोई सामान लेकर नहीं जा पाएंगे. इसके साथ फ्रेम किए पोस्टर, बैनर, फोटो, फूल माला, स्मृति चिह्न लेकर भी नहीं जा पाएंगे. एक व्यक्ति अपने साथ एक मोबाइल लेकर जा सकता है. इसके साथ ही कोई ज्वलनशील पदार्थ लेकर नहीं जा सकते हैं. 
 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement