Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic Advisory for Eid Al-Fitr: यात्रियों की सुविधा के लिए नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

ईद-उल-फितर (Eid Al-Fitr) और यात्रिओं की सुविधा के लिए नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी (Traffic Advisory) जारी की है. इसके मुताबिक सेक्टर 8 और 9 की मस्जिद के पास सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित है.

Latest News
article-main

Traffic Advisory

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Traffic Advisory for Eid Al-Fitr: नोएडा पुलिस (Noida Police) ने मंगलवार को ईद-उल-फितर (Eid Al-Fitr) को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी (Traffic Advisory) जारी की है. एडवाइजरी के मुताबिक सेक्टर 8 और सेक्टर 9 की मस्जिद के पास सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक रहेगी. इस दौरान उनको वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करना होगा. पुलिस के मुताबिक सेक्टर 1 गोल चक्कर, संदीप पेपर मिल, सेक्टर 6 चौकी से झुंडपुरा चौक तक जाने वाले रास्तों पर यातायात की आवाजाही पर रोक रहेगी. वहीं आपातकाल वाले वाहनों को यहां से निकलने की अनुमति दी जाएगी. 


यह भी पढ़ें: चुनाव में बाप-बेटे के बीच दंगल, एके एंटनी को बेटे ने खूब सुनाया 


एलिवेटेड फ्लाईओवर भी है बंद
इसके अलावा सेक्टर 18 में मौजूद एलिवेटेड फ्लाईओवर 45 दिन के लिए बंद है. यह फ्लाईओवर नोएडा फिल्म सिटी, कालिंदी कुंज, दक्षिण दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद और अन्य विभिन्न क्षेत्रों के बीच यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण मार्ग है. 


यह भी पढ़ें: RJD ने इस बार मीसा के साथ रोहिणी को भी उतारा, 22 उम्मीदवारों के बारे में जानें सब कुछ


ये हैं वैकल्पिक रूट
पुलिस उपायुक्त अनिल कुमार यादव ने इस बारे में बताया है कि सेक्टर 15 का गोल चक्कर, सेक्टर 6 पर उद्योग मार्ग और सेक्टर 5 में हरौला के पास से आने-जाने वाले यातायात की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि शिवानी फर्नीचर से नया बांस चौक आने वाले वाहन स्टेडियम चौराहा से रजनीगंधा चौक होकर जा सकेंगे.  


यह भी पढ़ेंः केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनवाई को लेकर तैयार सुप्रीम कोर्ट, CJI ने ईमेल भेजने को कहा


जारी किया हेल्पलाइन नंबर
पुलिस ने लोगों से वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया है. साथ ही उन्होंने यातायात से संबंधित जानकारी और यात्रियों की सुविधा के लिए यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 जारी किया है.   

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement