Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई, दाढ़ी काटकर जबरदस्ती लगवाए 'जय श्री राम' के नारे

Karnataka News in Hindi: कुछ युवकों ने एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स की पिटाई की. बुजुर्ग की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

कर्नाटक में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई, दाढ़ी काटकर जबरदस्ती लगवाए 'जय श्री राम' के नारे

Muslim elderly beaten up in Karnataka.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के एक इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बुजुर्ग मुसलमान के साथ शर्मनाक हरकत की गई. कथित तौर पर पहले मुसलमान की दाढ़ी काटी गई और फिर उसे जय श्री राम का नारा लगाने पर मजबूर किया गया. मारपीट करने वालों ने बुजुर्ग को गालियां दी और बियर की बोतल से पिटाई की. बुजुर्ग ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज की. इस मामले में अब जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला कर्नाटक के कोप्पल का है. जहां 62 वर्षीय मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई है. बुजुर्ग का कहना है कि वह 25 नवंबर को बस स्टैंड के पास खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान अचानक उनके पास भाई सवार दो अज्ञात लड़के पहुंचे और लिफ्ट देने की बात करने लगे. जब वह बाइक पर बैठ गए तो उन्हें दोनों लड़के करीब दो किलोमीटर दूर ले गए. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत, श्रीकृष्ण मंदिर को बना दिया मदरसा, देखें Video

लड़कों ने बुजुर्ग मुस्लिम के साथ की बदतमीजी

बुजुर्ग का आरोप है कि वहां पर दोनों लड़कों ने उनके साथ गाली-गलौज की. इसके साथ ही बियर की बोतल से जमकर पिटाई भी की. इतना ही नहीं बल्कि लड़कों ने बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी दी. बुजुर्ग ने बताया कि वह इस दौरान बार-बार बताते रहे कि वह दृष्टिहीन है लेकिन उसके बावजूद भी लड़कों ने उन पर तरस नहीं खाई और जमकर पीटते रहे.

ये भी पढ़ें: इस तारीख को होगा अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन, हजारों मेहमान होंगे शमिल

लड़कों ने काटी बुजुर्ग की दाढ़ी

बुजुर्ग ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि दोनों युगों ने जबरदस्ती उनकी दाढ़ी काट दी और 'जय श्री राम' का नारा लगाने के लिए मजबूर करने लगे. बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा कि दाढ़ी काटने के बाद उन्हें जलाने की भी कोशिश की गई.  इसके बाद आरोपियों ने एक बड़ा पत्थर फेंककर उन्हें मारने की भी कोशिश की. उन्होंने कहा कि इस दौरान वहां चिल्लाने लगे तो वहां मौजूद एक चरवाहे ने उनकी जान बचाई. बुजुर्ग ने इस मामले में पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement