Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुमद्र किनारे सूटकेस में मिली थी महिला की सिर कटी लाश, हाथ पर छपे टैटू से हुआ हत्या का खुलासा

Mumbai Crime News: मुंबई में समुद्र किनारे सूटकेस में एक 25 वर्षीय महिला की कटी हुई लाश मिली थी. मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन कर रही थी.

सुमद्र किनारे सूटकेस में मिली थी महिला की सिर कटी लाश, हाथ पर छपे टैटू से हुआ हत्या का खुलासा

सांकेतिक फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में समुद्र तट पर शुक्रवार यानी 2 जून, 2023 को सूटकेस में महिला की लाश मिली थी. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. महिला के हाथ पर बने टैटू के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल की. 12 घंटे के अंदर ही इस हत्या की गुत्थी सुलझा दी. पुलिस ने इस हत्या के मामले में महिला के पति और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

समुद्र किनारे सैर पर निकले एक व्यक्ति ने उत्तन सागरी पुलिस को सूचना दी कि यहां पर सूटकेस में एक महिला का शव पड़ा है. इसकी खबर होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी. सूटकेस में पड़ी लाश में महिला का सिर वाला हिस्सा नहीं था. महिला ने टीशर्ट पहन रखी थी और उसके दाहिने हाथ पर डमरू और त्रिशूल के निशान बने थे.

पुलिस ने महिला के देवर और पति को किया गिरफ्तार

महिला की पूरी बॉडी नहीं होने के कारण पुलिस जांच में कुछ भी पता नहीं चल रहा था. ऐसे में महिला के हाथ पर बने टैटू को जांच का आधार बनाते हुए पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी. जांच-पड़ताल के दौरान महिला के हाथ पर टैटू बनाने वाले दुकानदार का पता चला. आगे हुई जांच में पता चला कि महिला का नाम अंजली सिंह है. जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति मिंटू सिंह और देवर चुनचुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

पति को था पत्नी पर शक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मिंटू सिंह को अपनी पत्नी अंजलि पर शक था. इसको लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. झगड़े के बीच ही मिंटू सिंह ने अंजलि का गला रेत कर हत्या कर दी. उसका सिर शरीर से अलग कर दिया. हत्या के बाद अपने भाई चुनचुन की मदद से लाश को सूटकेस में भर दिया. दोनों ने सूटकेस को समुद्र किनारे फेंक दिया. उसके बाद वह मुंबई छोड़कर हैदराबाद चला गया. कुछ ही दिन बाद पत्नी के गहने लेने मुंबई पहुंचे मिंटू सिंह और चुनचुन को पुलिस ने दादर स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement