Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Crime: अपनी ही बेटी को 2 साल तक बनाता रहा हवस का शिकार, मां को पता चला तो उठाया ये कदम  

Man Raped Daughter For 2 YRS: मुंबई में एक शख्स ने जुल्म की हद पार कर दी और 2 साल तक अपनी ही मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा. बच्ची ने एक दिन हिम्मत करके मां को सारी बात बताई.

Mumbai Crime: अपनी ही बेटी को 2 साल तक बनाता रहा हवस का शिकार, मां को पता चला तो उठाया ये कदम  

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के गोवंडी इलाके में पुलिस ने एक 38 साल के शख्स को रेप के आरोप में अरेस्ट किया है. आरोपी ने दो साल तक अपनी नाबालिग बेटी का कई बार रेप किया और उसे जरा-धमकाकर रखता था. दो दिन पहले पीड़ित बच्ची अपनी मां के सामने रोने लगी और उसने पिता की हरकत बताई. पूरा मामला जानने के बाद मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी बेटी का रेप तब किया था जब वह 11 साल की थी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इसके अलावा, बंधक बनाने, डराने समेत कई और धाराओं में केस दर्ज किया गया है. 

कोर्ट ने रेप के इस मामले की तहकीकात के लिए आरोपी को पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड में भेजा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी 38 साल का है, जबकि उसकी बेटी महज 13 साल की है. पीड़ित बच्ची ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. बच्ची ने बताया कि पिछले 2 साल से आरोपी उसका रेप कर रहा है. जब भी मौका मिलता था तो वह उसके साथ शर्मनाक हरकत अंजाम देता था और रेप के बाद किसी को भी नहीं बताने के लिए कहता था. 

यह भी पढ़ें: भाभी का अफेयर और भाई के लालच ने ली जान, कांप जाएंगे पूरी कहानी जान

बच्ची की मां ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 
पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि दो दिन पहले उसकी बेटी बहुत रो रही थी. जब मैंने उससे पूछा तो पहले उसने कुछ नहीं बताया लेकिन फिर उसने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया. मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मेरी बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी उसके पिता ने ही की है. आखिरकार मैंने फैसला कर लिया कि मुझे बेटी को न्याय दिलाना है. पीड़िता बच्ची के बयान और उसकी मां की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आऱोपी ने भी पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है. 

काफी समय से गुमसुम रहती थी बच्ची 
पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी के स्वभाव में होने वाली तब्दीलियां नोट कर रही थीं. वह काफी वक्त से गुमसुम रहती थी. बच्ची की मां का कहना है कि उसने कई बार बात की थी और उसकी समस्या जानने की कोशिश की लेकिन वह कुछ बताती नहीं थी. फिलहाल पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद आगे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पीड़िता नाबालिग है तो उसकी काउंसलिंग भी कराई जाएगी. जरूरत हुई तो बच्ची को मनोचिकित्सक की भी मदद दिलाएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement