Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: 17 साल की वफादारी छोड़ 1 करोड़ रुपये लेकर भागा बिल्डर का ड्राइवर

Mumbai Crime News: मुंबई में एक शख्स ने अपने उस मालिक को ही धोखा दे दिया जिसके यहां वह पिछले 17 सालों से ड्राइवर की नौकरी कर रहा था. ड्राइवर मालिक की गाड़ी समेत 1 करोड़ कैश लेकर फरार हो गया.

Mumbai News: 17 साल की वफादारी छोड़ 1 करोड़ रुपये लेकर भागा बिल्डर का ड्राइवर

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी-कभी एक लालच सालों की दोस्ती और वफादारी को खत्म कर देता है. मुंबई में एक ऐसा ही केस सामने आया है जहां एक बिल्डर का 17 साल पुराना ड्राइवर एक करोड़ कैश लेकर फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की और ड्राइवर को अरेस्ट कर उसके पास से सारा कैश बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि उसने कैसे शातिर तरीके से पैसे दूसरी कार में ट्रांसफर किए और फरार हुआ था. आरोपी की पहचान संतोष चव्हान के तौर पर हुई है और उसने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना मोबाइल फोन भी फेंक दिया था. बताया जा रहा है कि उसने पहले एक गाड़ी से कैश निकाला और फिर दूसरी गाड़ी में उसे डालकर फरार हो गया. 

मुंबई के बिल्डर ने बताया कि 17 सालों का साथ होने की वजह से मुझे संतोष पर पूरा भरोसा था. वह अक्सर मेरे ऑफिस और घर दोनों जगहों पर आता था और काम के सिलसिले में मैं जिन जगहों पर जाता हूं उसकी भी जानकारी थी. पैसा लेकर भागने के लिए आरोपी ने पूरा प्लान बनाया था और इसके लिए उसने पहले एक कार से कैश निकाला और फिर मालिक की ही दूसरी गाड़ी में लेकर चला गया. उसके बाद उसने थोड़ी दूर जाकर अपना मोबाइल फोन फेंक दिया और गाड़ी को ऐसी जगह लेकर गया जहां सीसीटीवी फुटेज नहीं था. हालांकि, पुलिस ने उसे अकोला से अरेस्ट कर लिया और पैसे भी बरामद कर लिए. 

यह भी पढ़ें: छपरा में नवविवाहिता की मौत पर बवाल, श्मशान घाट से पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया  

ऑफिस और गाड़ी में से उड़ाए थे कैश 
पुलिस ने बताया कि आरोपी की काफी दिनों से बिल्डर के पैसों पर नजर थी और रोज आने-जाने की वजह से वह उनके ऑफिस को भी अच्छी तरह से जानता था. उसने 75 लाख रुपये दफ्तर से निकाले जबकि 25 लाख की रकम गाड़ी में थी. बिल्डर एक सरकारी दफ्तर गया था जब उसे कुछ देर इंतजार करने के लिए कहा और इतनी ही देर में वह पैसे लेकर फरार हो गया. बिल्डर का कहना है कि मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि मेरा इतना पुराना सहयोगी ऐसा कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: Cash For Query Case: चारों तरफ से घिरीं महुआ मोइत्रा, अब TMC ने भी छोड़ा साथ 

रिश्तेदार के नाम से खरीदा सिम कार्ड 
आरोपी संतोष ने पुलिस से बचने के लिए पूरा इंतजाम कर रखा था. उसने पहले तो कार को ऐसी जगह लेकर गया जहां पर सीसीटीवी नहीं था. इसके बाद उसने अपने रिश्तेदार के नाम और पहचान पत्र से एक सिम कार्ड खरीदा और अपना पुराना फोन और सिम कार्ड फेंक दिया. हालांकि, रिश्तेदार और दूसरे लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी को अकोला से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में उसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement