Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हम सरकार के नौकर हैं...,'मजिस्ट्रेट के पानी मांगने भड़क गईं महिला कांस्टेबल

Bihar News Hindi: महिला कांस्टेबल के पानी लाकर देने से मना करने के बाद अन्य सिपाहियों ने भी उसके फैसले का समर्थन किया. महिला कांस्टेबल ने यह भी कहा कि सिपाही भूखे-प्यासे सुबह से ड्यूटी कर रहे हैं.

article-main
Magistrate Pani Bihar News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजधानी पटना में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान मजिस्ट्रेट और महिला कांस्टेबल के बीच पानी को लेकर विवाद हो गया. इस बहस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा गया कि मजिस्ट्रेट ने जैसे ही कहा कि पानी ला कर दो तो महिला कांस्टेबल ने जवाब दिया कि मैं क्यों पानी लाकर दूं. मैं सरकार की नौकर हूं, आपकी पर्सनल नौकर नहीं हूं. महिला कांस्टेबल के पानी लाकर देने से मना करने के बाद अन्य सिपाहियों ने भी उसके फैसले का समर्थन किया. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. 

पटना में पशुपालन विभाग के एक कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था में तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मियों के बीच पानी को विवाद हो गया. इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस लाइन से सुबह से ही पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे. जिसमें बीपी गुप्ता को मजिस्ट्रेट बनाया गया था. जिसके बाद बीपी गुप्ता ने कार्यक्रम शुरू होने के पहले एक पुलिसकर्मी से पानी लाने को कहा जिस पर महिला पुलिसकर्मी भड़क गई. महिला कांस्टेबल ने कहा, 'हम सरकार के नौकर हैं, सरकार का काम करेंगे लेकिन किसी के पर्सनल नौकर नहीं हैं, जो उनका काम करेंगे.

इसे भी पढ़ें- Animal Box Collection Day 1: एनिमल की दहाड़ से हिल गए शाहरुख-सलमान, पहले दिन हुई नोटों की बरसात

पुलिसकर्मियों ने किया मजिस्ट्रेट का विरोध 

 महिला पुलिसकर्मी ने यह भी कहा कि अपने खुद सुबह से वह लोग नाश्ता कर रहे हैं तो हम लोग को पूछे क्या? और हमसे पानी मांग रहा है. अपना मुंह देखा है क्या? वहीं, महिला कांस्टेबल के पानी लाकर देने से मना करने के बाद अन्य सिपाहियों ने भी उसके फैसले का समर्थन किया. मजिस्ट्रेट वीपी गुप्ता ने कहा कि हमने मानवता के तौर पर पानी मांगा था. पानी तो कोई भी किसी से मांग लेता है और पिला देता है. हम अपना बोतल लेकर आते हैं तो इन लोगों को पानी पिलाते हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि ये लोग मेरी बात को प्रतिष्ठा बना लिए तो मैं इसकी शिकायत पुलिस लाइन के डीएसपी से करूंगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement