Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhopal Loksabha सीट से नहीं मिला टिकट तो बोलीं प्रज्ञा ठाकुर, 'PM मोदी ने कहा था कि माफ नहीं किया जाएगा'

Pragya Singh Thakur: भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का टिकट कटने के बाद उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी उनके बयानों से खुश नहीं थे. प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी कहा है कि उन्होंने टिकट मांगा भी नहीं था.

Latest News
article-main

प्रज्ञा ठाकुर (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की एक लिस्ट जारी की है. इसमें कुछ नेताओं के टिकट काटे भी गए हैं. जिन नेताओं के टिकट काटे गए हैं, उनमें मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम भी शामिल है. टिकट कटने के सवाल पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि पीएम मोदी ने पहले ही कह दिया था कि उन्हें माफ नहीं किया जाएगा. बता दें कि साल 2019 में महात्मा गांधी के बारे में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह उनको कभी मन से माफ नहीं कर पाएंगे.

टिकट कटने के बाद मीडिया से बातचीत में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, 'मैंने पहले भी टिकट नहीं मांगा था और अब भी नहीं मांग रही हूं. हो सकता है कि पुराने बयानों में मेरी तरफ से इस्तेमाल किए कुछ शब्द पीएम मोदी को पसंद न आए हों. उन्होंने कहा भी था कि मुझे माफ नहीं किया जाएगा. हालांकि, मैं पहले ही माफी मांग चुकी हूं.'


यह भी पढ़ें- जेल में पति, मुश्किल में JMM, अब राजनीति में उतरेंगी कल्पना सोरेन


कैसा है भोपाल लोकसभा सीट का इतिहास?
भोपाल लोकसभा सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. इस सीट से बीजेपी 1989 से लगातार चुनाव जीतती आई है. यहां से चार बार सुशील वर्मा, दो बार कैलाश जोशी और एक-एक बार उमा भारती, आलोक संजर और प्रज्ञा ठाकुर सांसद रही हैं. इस बार बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर का टिकट काटकर आलोक शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. पिछली बार प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह को हराकर यह सीट बीजेपी की झोली में डाली थी.


यह भी पढ़ें- टिकट कटने के बाद Harsh Vardhan की भावुक पोस्ट, 'जड़ों की ओर लौटने का वक्त'


बता दें कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर मालेगांव ब्लास्ट केस में आरोपी रही हैं. वह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. बीजेपी ने अपनी लिस्ट में लगभग 3 दर्जन सांसदों के टिकट काटे हैं, इनमें प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम भी शामिल है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement