Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

704 नंबर फ्लैट की डरावनी कहानी, शख्स ने लिव इन पार्टनर के किए टुकड़े फिर कुकर में उबाला और मिक्सी में पीसा

Mumbai Crime News: आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतका सरस्वती वैद्य का कहीं ओर अफेयर चल रहा है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने कहा कि उनकी लिव-इन-पार्टनर ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी.

704 नंबर फ्लैट की डरावनी कहानी, शख्स ने लिव इन पार्टनर के किए टुकड़े फिर कुकर में उबाला और मिक्सी में पीसा

 महिला का शव कई टुकड़ों में बरामद हुआ.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के मुंबई शहर से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां के मीरा रोड इलाके में एक महिला का कथित रूप से उसके लिव इन पार्टनर ने पहले मर्डर किया और फिर उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इसके बाद उसकी डेड बॉडी को कुकर में उबाल कर मिक्सी में पीस दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 की है. मनोज और सरस्वती यहां की आकाशदीप बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 704 में करीब तीन साल से रह रहे थे. उनके फ्लैट के बाहर कोई नेमप्लेट भी नहीं थी. फ्लैट सोनम बिल्डर्स के नाम पर रजिस्टर्ड था. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच खटपट चल रही थी. आरोपी को शक था कि उसकी पार्टनर किसी और के साथ रिलेशन में है. 

यह भी पढ़ें- PM Modi की US यात्रा के पहले उठा भारतीयों के वीजा का मुद्दा, सीनेट सदस्यों ने बाइडन प्रशासन से पूछे सवाल

महिला की बॉडी को कटर से काटा 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरस्वती की हत्या करने के लिए मनोज साने बाजार से एक कटर लेकर आया था. उसने उसी से अपनी पार्टनर के करीब 100 टुकड़े किए. जिसके बाद उनमें से कुछ टुकड़ों को उसने कुकर में उबालने के बाद मिक्सी में पीस दिया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि सरस्वती वैद्य ने दो दिन पहले ही जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. उसे डर था कि आत्महत्या का जिम्मेदार उसे न ठहरा दिया जाए. इस डर की वजह से उसने मृतका के टुकड़े कर दिए.

यह भी पढ़ें- Cyclone Biporjoy: बिपरजॉय का बढ़ रहा खतरा, देश के कई राज्यों में अलर्ट, कितना खतरनाक है ये तूफान?

मर्डर के बारे में कैसे पता चला?

7 जून को इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम पहुंची. नयानगर पुलिस ने घर में घुसने के बाद देखा कि वहां पर महिला का केवल पैर बचा था. आरोपी ने महिला के बाकी अंगों को काटकर पास के भायंदर शहर में उत्तान बीच के पास फेंक दिया था. कुछ अंगों को कुत्तों को खिला दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने लाश के कुछ टुकड़ों को पहले प्रेशर कुकर में भी उबाला था और फिर मिक्सर ग्राइंडर में पीसा था. 

इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कपं मच गया है. साथ ही इसने एक बार फिर से नवंबर 2022 में दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकक हत्याकांड की यादें ताजा कर दी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement