Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramzan के पहले दिन हैदराबाद के होटल ने किया फ्री हलीम बांटने का ऐलान, इतनी भीड़ लगी कि बुलानी पड़ी पुलिस

Hyderabad News: रमजान के पहले दिन एक होटल ने मुफ्त में हलीम खिलाने का वादा कर दिया और इतनी भीड़ लग गई कि पुलिस को स्थिति संभाली पड़ी और लाठीचार्ज करके लोगों को वहां से भगाना पड़ा.

Latest News
article-main

होटल के बाहर लगी भारी भीड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रमजान के पाक महीने की शुरुआत हो चुकी है. मंगलवार को पहला रोज़ा था. इस मौके पर हैदराबाद के एक होटल ने लोगों को मुफ़्त में हलीम खिलाने का ऑफर दे डाला. अच्छे होटल में फ्री हलीम खाने का ऑफर इतना बढ़िया लगा कि लोगों की अच्छी-खासी भीड़ होटल के बाहर इकट्ठा हो गई. हालात ऐसे हो गए कि भीड़ को संभालने के लिए पुलिस बुलानी पड़ गई. आखिर में पुलिस ने लोगों को वहां से हटा दिया और कुछ लोगों को खाली हाथ ही लौटना पड़ गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला हैदराबाद के मलाकपेट के अजेबो होटल का है. इस होटल ने रमजान के पहले दिन मुफ्त में हलीम बांटने का ऐलान किया था. इतनी भीड़ यहां इकट्ठा हो गई थी कि होटल मैनेजमेंट भीड़ को संभाल ही नहीं पाया. आखिर में उसने पुलिस की मदद ली. पुलिस ने लाठीचार्ज करके जैसे-तैसे भीड़ को संभाला. अब इस होटल के मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है.


यह भी पढ़ें- गृह मंत्रालय का एक और बड़ा एक्शन, जम्मू कश्मीर में JKNF पर लगाया प्रतिबंध


#WATCH | Hyderabad, Telangana: Hundreds of people gathered outside the Azebo Hotel in Malakpet after the restaurant announced free Haleem on the occasion of the first day of Ramzan. The hotel management was unable to control the crowd, and later the police had to disperse the… pic.twitter.com/Q5bFOmn9WO

जमकर किया था प्रचार-प्रसार
भारी भीड़ की वजह से यहां न सिर्फ अफरा-तफरी मच गई थी बल्कि सड़क पर भी जाम लग गया था. इस होटल ने फ्री हलीम का विज्ञापन करने के लिए कई फूड ब्लॉगर्स की भी मदद ली थी. यही वजह रही कि सैकड़ों की संख्या में लोग फ्री में हलीम खाने पहुंच गए और होटल प्रबंधन के होश उड़ गए.


यह भी पढ़ें- इलेक्टोरल बॉन्ड से किसे मिला कितना चंदा, SBI ने सौंपा चुनाव आयोग को डाटा


अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के बाहर लगी भारी भीड़ की वजह से सड़क पर जाम लग गया है. कुछ सुरक्षाकर्मी लाठी लेकर लोगों को वहां से भगा रहे हैं और भीड़ कम करवा रहे हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement