Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी बराड़ की मौत को बताया अफवाह, कहा- मारा गया शख्स कोई और

अमेरिकी पुलिस (US Police) ने इस मु्द्दे पर स्थिति साफ करते हुए कहा है कि 'हम साफ कर देना चाहते हैं कि जिस व्यक्ति की हत्या कैलिफोर्निया में हुई है, वो गोल्ड़ी बराड़ नहीं है, बल्कि वो व्यक्ति कोई और है.'

Latest News
article-main

गोल्डी बराड़ (Goldi Brar)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कल गोल्डी बराड़ (Goldi Brar) के मर्डर की खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी. दावा किया जा रहा था कि अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया में उसकी हत्या कर दी गई थी. गोल्डी बराड़ मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड माना जाता है. उनकी मौत की खबर को लेकर कई कहानियां बताई जा रही थी. इस मामले को लेकर अमेरिकी पुलिस ने अपना बयान जारी किया है. अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी बराड़ की हत्या के दावों को पूरी तरह से नकार दिया है. अमेरिकी पुलिस ने इस मु्द्दे पर स्थिति साफ करते हुए कहा है कि 'हम साफ कर देना चाहते हैं कि जिस व्यक्ति की हत्या कैलिफोर्निया में हुई है, वो गोल्ड़ी बराड़ नहीं है, बल्कि वो व्यक्ति कोई और है.' पुलिस ने आगे बताया कि 'हमें नहीं मालूम कि गोल्डी की मौत को लेकर अफवाह कैसे फैली और किसने फैलाई, लेकिन मीडिया आउटलेट्स ने हमसे जांचे विना ही खबरें छापनी शुरू कर दी. ये हैरान करने वाला है.'

कौन है गोल्डी बराड़?
गोल्डी बराड़ का नाता पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब से है. वो मूल रूप से वहीं के रहने वाला है. उसके पिता का नाम शमशेर सिंह है. उसके पिता पंजाब पुलिस में दारोगा थे. मां का नाम प्रीतपाल कौर है, वो पेशे से हाउसवाइफ हैं. गोल्डी की पैदाइश 11 अप्रैल, 1994 की है. पिता के पुलिस में होने के बाद भी उसने अपराध की दुनिया को चुना. कहा जाता है कि इस दिशा में आने की वजह उसका चचेरा भाई गुरलाल बराड़ था. चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की मौत का बदला लेने के लिए वो गैंगस्टर बन गया.

गुरलाल की गोली मारकर हुई थी हत्या

पंजाब विश्वविद्यालय का छात्र नेता गुरलाल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी था. गोल्डी की मुलाकात उसके जरिये ही लॉरेंस से हुई थी. 11 अक्टूबर, 2020 को चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 के एक क्लब के बाहर गुरलाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस गैंग ने गुरलाल बराड़ की हत्या का बदला लेने की कसम खाई. गैंग ने सोशल मीडिया पर 'अब नई जंग की शुरुआत है, सड़कों पर खून नहीं सूखेगा' लिखकर खुलेआम गैंगवार का ऐलान किया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement