Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गैंगरेप के बाद महिला के कपड़े तक नोंच ले गए हैवान, लोगों ने भी पागल समझ नहीं की मदद

Rajasthan Gang Rape Case: घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही वह आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

गैंगरेप के बाद महिला के कपड़े तक नोंच ले गए हैवान, लोगों ने भी पागल समझ नहीं की मदद

Rajasthan Gang Rape News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला का गैंगरेप करने के बाद हैवानों ने निर्वस्त्र हालत में सड़क पर छोड़ दिया. महिला सड़क पर आने- जाने वालों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन लोगों ने उसे पागल समझकर मदद नहीं की. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हैरान कर देने वाली घटना भीलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र की है. जहां महिला खाना खाने के बाद टहलने के लिए बाहर निकली थी. इसी दौरान तीन बदमाशों ने उसे जबरदस्ती कर में बैठा लिया. इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और महिला को निर्वस्त्र कर फरार हो गए. महिला सड़क पर चलती रही लेकिन कोई उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं बढ़ा. इसी दौरान एक ग्रामीण ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

यह भी पढ़ें- व्यक्ति का दावा 'बराक ओबामा के साथ बनाए यौन संबंध, पहले पीते थे सिगरेट'

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले अपनी के की सीट कवर से पीड़िता के शरीर को ढंका और उसे थाने लेकर गई. जहां पर पीड़िता को महिला सिपाही ने कपड़े दिए और पुलिस मेडिकल के लिए पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल से मिली सभी आपत्तिजनक सामग्रियों को जब्त कर लिया.

यह भी पढ़ें- जी-20 के भव्य आयोजन से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, कश्मीर पर उगला जहर

पुलिस बोली - नशे में थे आरोपी

पुलिस अधीक्षक विमल सिंह मेहरा ने बताया कि प्रथम दृश्य लग रहा है कि आरोपी नशे में थे और उन्होंने नशे में ही महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, इस घटना के विरोध में शनिवार देर रात बड़ी संख्या में गंगापुर कस्बे के कुछ लोग पुलिस उपाधीक्षक के कार्यालय पहुंच गए थे. उन्होंने इस मामले में न्याय की मांग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement