Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

8 साल की बेटी के लिए हैवान बना पिता, रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gorakhpur News: पुलिस ने मासूम की मां की तहरीर पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

Latest News
article-main

सांकेतिक तस्वीर 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. पत्नी का आरोप है कि नशे में धुत पति ने बेटी संग दुष्कर्म किया. सूचना के बाद सीओ मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस ने मासूम की मां की तहरीर पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, कुछ लोगों का यह भी दावा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद रहता है इसलिए पत्नी ने इस तरह का केस करवाया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार रात को यहां एक घर में नशे में धुत एक शख्स ने अपनी ही 8 साल बेटी को हैवानियत का शिकार बनाया. बच्ची मां के साथ सो रही थी. पिता बेटी को उठाकर दूसरी जगह लेकर चला गया और वहां पर कथित तौर पर इस घटना को अंजाम दिया. शिकायत के अनुसार, बेटी की चिल्लाने की आवाज मां वहां पहुंच गई. मां को देख बच्ची उससे लिपटकर रोने लगी. जिसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें: समान नागरिक सहिंता की ओर उत्तराखंड, धामी कैबिनेट ने दी UCC के ड्राफ्ट को मंजूरी
 

मारपीट करता था पति 

मां ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है. वह अक्सर घर में शराब पीकर आता है. घर में गालीगलौच करता है और उससे मारपीट भी करता है, लेकिन उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि वो अपनी ही बेटी के साथ ऐसी हैवानियत करेगा. मां ने बताया कि रोज की तरह उसका पति देर रात को शराब पीकर घर आया. तब तक वो और उसकी बेटी सो गए थे. वह इतनी गहरी नींद में थी कि उसे पता ही नहीं लगा कि कब उसका पति उसकी बेटी को बेड से उठाकर दूसरे कमरे में ले गया. 

ये भी पढ़ें: असली मंडप में नकली शादियां, खुद को वरमाला पहनाने लगीं दुल्हनें, यूपी में सामने आया नया फ्रॉड

सीओ ने कही यह बात 

मामला पुलिस के पास जाने के बाद सीओ राहुल भाटी को मौके पर भेजा गया. महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नाई ने कहा कि केस तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया है. मामले में पति-पत्नी के आपसी रिश्ते ठीक न होने की बात सामने आई है. बच्ची के बयान और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई जाएगी. वहीं, इस मामले को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि ट्रक चालक को उसकी पत्नी ने गलत फंसाया है. इसके पीछे वजह है कि महिला का एक युवक से संबंध है. पति ने दोनों को पकड़ लिया, जिसके बाद केस दर्ज कराया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement